MS Dhoni: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नजर आए एमएस धोनी

MS Dhoni: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ गोल्फ का आनंद लेते देखा गया। हितेश सांघवी, ने न्यू जर्सी में गोल्फ खेल रहे धोनी की एक तस्वीर साझा की।
MS Dhoni, Donald Trump
MS Dhoni, Donald Trump

नई दिल्ली, हि.स.। न्यूयॉर्क में चल रहे यूएस ओपन ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में टेनिस मैच का लुत्फ उठाने के एक दिन बाद, भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ गोल्फ का आनंद लेते देखा गया। दुबई स्थित उद्यमी हितेश सांघवी, ने न्यू जर्सी में ट्रम्प नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ गोल्फ खेल रहे धोनी की एक तस्वीर साझा की।

सांघवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट तस्वीर साझा की

सांघवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा , “धोनी, डोनाल्ड ट्रम्प और राजीव नैक के साथ गोल्फ। हमारी मेजबानी के लिए धन्यवाद राष्ट्रपति महोदय।'' अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, सांघवी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें धोनी और ट्रम्प दोनों को एक साथ गोल्फ खेलते देखा जा सकता है। इससे पहले बुधवार को, धोनी को कार्लोस अल्कराज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच यूएस ओपन पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मैच देखते हुए देखा गया था।

IPL के 17वें संस्करण में दिख सकते है धोनी

इस साल की शुरुआत में, धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराकर रिकॉर्ड पांचवें आईपीएल खिताब की बराबरी की। उन्होंने बाएं घुटने की समस्या के साथ चेन्नई के लिए पूरा आईपीएल 2023 सीज़न खेला था। आईपीएल के बाद धोनी के बाएं घुटने की सफल सर्जरी हुई, जिसे मुंबई के एक अस्पताल में डॉ. दिनशॉ पारदीवाला ने किया। धोनी की सफल घुटने की सर्जरी ने अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण में उनकी भागीदारी को लेकर उम्मीद जगा दी है।

2023 के आईपीएल फाइनल के बाद, धोनी ने कहा था कि अगर उनका शरीर उन्हें ऐसा करने की अनुमति देता है, तो वह प्रशंसकों के लिए कम से कम एक और सीज़न के लिए वापसी करेंगे।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.