Bengal News: जिस शेख शाहजहां को ढूंढ नहीं पा रही पुलिस, उसने वीडियो जारी कर कहा; मैं भी लूंगा बदला

Bengal News: राशन वितरण भ्रष्टाचार के मामले में छापेमारी करने गई ईडी की टीम पर हमले का मास्टरमाइंड तृणमूल नेता शेख शाहजहां पुलिस की इंटेलिजेंस व्यवस्था को मुंह चिढ़ा रहा है।
Sheikh Shahjahan
Sheikh Shahjahanraftaar.in

कोलकाता, (हि.स.)। राशन वितरण भ्रष्टाचार के मामले में छापेमारी करने गई ईडी की टीम पर हमले का मास्टरमाइंड तृणमूल नेता शेख शाहजहां पुलिस की इंटेलिजेंस व्यवस्था को मुंह चिढ़ा रहा है। गत पांच जनवरी को केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों पर हमले के बाद 25 दिन बीत गए हैं लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इसके बावजूद वह लगातार अपना संदेश लोगों तक पहुंचा रहा है।

अब मैं भी बदला लूंगा

शाहजहां का अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें उसने केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों को एक बार फिर धमकी दी है। अपने नए वीडियो में उसने कहा है कि वह अपने खिलाफ बदले की कार्रवाई का बदला लेगा। उसने आरोप लगाया है कि केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों ने राजनीतिक बदले के लिए उसके घर पर छापेमारी की और जबरदस्ती घर में घुसने की कोशिश की। उसने सरेआम चेतावनी देते हुए कहा है कि इसका परिणाम भुगतना होगा। उसने कहा है कि अब मैं भी बदला लूंगा। मैं केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों से नहीं डरता क्योंकि मेरे साथ आम लोगों का समर्थन है।

उत्तर 24 परगना के शीर्ष प्रशासनिक अधिकारियों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी

शाहजहां के इस वीडियो के बारे में उत्तर 24 परगना के शीर्ष प्रशासनिक अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई लेकिन किसी ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ईडी ने पर्याप्त धैर्य दिखाया है: विशेष अदालत के न्यायाधीश

कोलकाता की एक विशेष पीएमएलए अदालत ने मंगलवार को तृणमूल नेता शेख शाहजहां के जमानत याचिका खारिज कर दी। पश्चिम बंगाल के संदेशखली में ईडी और सीएपीएफ कर्मियों पर पांच जनवरी को हुए हमले की साजिश रचने के आरोपित फरार तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की अपील भी खारिज की गई है। विशेष अदालत के न्यायाधीश ने कहा कि ईडी ने पहले ही मामले में पर्याप्त संयम और कोई जबरदस्ती नहीं करने वाला दृष्टिकोण दिखाया है।

न्यायाधीश ने मामले में सुनवाई तीन फरवरी तक के लिए स्थगित कर दी

भूमिगत शाहजहां की अग्रिम जमानत अर्जी मंगलवार दोपहर विशेष अदालत में सुनवाई के लिए आई। जज ने ईडी के वकील से शाहजहां पर लगे आरोपों का ब्यौरा मांगा। जब ईडी के वकील ने इस संबंध में विवरण प्रस्तुत करने के लिए कुछ समय मांगा, तो न्यायाधीश ने मामले में सुनवाई तीन फरवरी तक के लिए स्थगित कर दी। उस समय शाहजहां के वकील ने अंतरिम अवधि के दौरान अपने मुवक्किल के खिलाफ ईडी द्वारा कोई जबरदस्ती कार्रवाई नहीं करने की याचिका दायर की। उस याचिका को खारिज करते हुए न्यायाधीश ने टिप्पणी की कि ईडी पहले ही इस मामले में पर्याप्त कोई-जबरदस्ती न करने वाला दृष्टिकोण दिखा चुका है। इस बीच, एक ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें आरोपित ने चेतावनी दी है कि अब से वह बदले की राजनीति का सहारा लेगा। यह दावा करते हुए कि उसने जो कुछ भी किया वह आम लोगों के लिए था, आरोपी को यह भी दावा करते हुए सुना गया कि वह केंद्रीय एजेंसियों से नहीं डरता क्योंकि उसे आम लोगों का समर्थन प्राप्त है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.