UP News: बेटी की मिली फंदे से लटकती लाश, गुस्सें में परिजनों ने ससुराल में लगाई आग, 2 की मौत, 5 घायल

Allahabad News: प्रयागराज से एक खौफनाक घटना सामना आई है। एक विवाहित महिला की फंदे से लटकी लाश मिलने के बाद परिजनों ने उसके ससुराल में आग लगा दी। मौके पर 2 लोगों की जलकर मौत हो गई और 5 घायल हो गए।
UP Crime News
UP Crime NewsRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। एक महिला के ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत से बौखलाए महिला के परिजनों ने उसके ससुराल में आग लगा दी। लड़की के सास-ससुर की जलकर मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

दहेज उत्पीड़न का लगाया आरोप

धूमनगंज के झलवा की रहने वाली अंशिका केसरवानी की शादी 1 साल पहले मुट्ठीगंज के अंशु केसरवानी के साथ हुई थी। शादी को अभी सालभर ही हुए थे कि महिला के शव फंदे से लटका मिला। अपनी बेटी के ससुराल पहुंचते ही महिला के परिजनों ने हंगामा शुरु कर दिया। परिजनों ने अंशु केसरवानी पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया। महिला के परिजनों ने अंशु केसरवानी के घर के बाहर महिला के शव को रखकर हंगामा मचाया। इस हंगामें में महिला पक्ष की ओर से ओर लोग शामिल हो गए। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसके बाद जो हुआ उस घटना ने लोगों का दिल दहला दिया।

2 की मौत, 5 घायल

अंशु केसरवानी का 3 मंजिला मकान है सबसे नीचे ग्राउंड फ्लोर पर फर्नीचर की दुकान थी। रात के समय जब महिला के ससुराल वाले सो रहे थे। उस मौके का फायदा उठाकर महिला के परिजनों ने अपनी बेटी की मौत का बदला लेने के लिए आधी रात को परिजनों ने मकान में आग लगा दी। पूरा मकान धूं-धूं कर जल गया। आग लगने से मौहल्ले में कोहराम मच गया। घर के अंदर लोग फंसे हुए थे। 3 फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची। दमकल की टीम को आग बुझाने के लिए 3 घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। स्थानीय पुलिस ने 5 लोगों को घायल स्थित में बाहर निकाला और 1 दम्पति जोड़े को बाहर निकाला। मृतकों की पहचान महिला के ससुर राजेंद्र केसरवानी और सास शोभा देवी के रूप में हुई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.