Delhi Fire: शास्त्री नगर में लगी भीषण आग, 2 बच्चों सहित 4 की मौत, धुआं-धुआं हुई बिल्डिंग, इलाके में मचा हड़कंप

New Delhi: दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में आज भीषण आग लगी। जिसमें अबतक 2 बच्चों सहित 4 लोगों की मौत हो गई है।
Delhi Fire
Delhi FireRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पूर्वी दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में आज सुबह एक रिहायशी बिल्डिंग में भीषण आग लगने से इस हादसे में 2 बच्चों सहित 4 लोगों की मौत हो गई। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची लेकिन गली काफी संकरी होने के कारण काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

पार्किंग से पूरी बिल्डिंग में फैली आग

शास्त्री नगर इलाके के गली नंबर-13 के मकान नंबर 65 में आग लगी थी। यह एक रेसिडेंशियल बिल्डिंग है जिसमें 4 मंजिलें है। इसके साथ ही ग्राउंड फ्लोर और पार्किंग भी है। आग पार्किंग से शुरू होकर पूरी बिल्डिंग में फैल गई जिससे बिल्डिंग में धुआं भर गया। गली काफी संकरी होने की वजह से फायर टेंडर्स को मौके पर पहुंचने में काफी दिक्कतें को सामना उठाना पड़ा।

दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब 5 बजकर 20 मिनट पर गीता कॉलोनी के पास स्थित शास्त्री नगर इलाके से आग लगने की सूचना मिली। हादसे की जगह पर फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची। आग इतनी भीषण थी कि दमकल की 4 गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंची। इसके अलावा घटनास्थल पर एम्बुलेंस भी पहुंची।

कैसे लगी आग?

आग सबसे पहले सबसे नीचे ग्राउंड फ्लोर पर गाड़ियों के पार्किंग में लगी। सुबह-सुबह के समय लोग गहरी नींद में सो रहे थे। इसलिए किसी को भी आग लगने का आभास नहीं हुआ। कुछ ही देर में आग पार्किंग से फैलकर 4 मंजिला बिल्डिंग में लग गई। पूरी बिल्डिंग में धुआं-धुआं हो गया। इस हादसे से पूरे इलाके में कोहराम मच गया।

2 बच्चों सहित 4 की मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में 3 पुरुष, 4 महिलाएं और 2 बच्चों को निकालकर पास ही स्थित हेडगेवार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन दुर्भाग्यवश इस हादसे में 2 बच्चों सहित 4 लोगों की मौत हो गई है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.