Jammu & Kashmir Terror Attack
Jammu & Kashmir Terror AttackRaftaar.in

J&K: राजौरी मुठभेड़ के 5 शहीदों को जम्मू के सैन्य अस्पताल में LG-DGP और सेना के अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि

Rajauri News: राजौरी जिले के कालाकोट के बाजीमाल में हुई मुठभेड़ के दौरान बलिदान हुए सेना के दो कप्तानों समेत पांच बलिदानियों को आज जम्मू के सैन्य अस्पताल में नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई।

राजौरी, हि.स.। राजौरी जिले के कालाकोट के बाजीमाल में हुई मुठभेड़ के दौरान बलिदान हुए सेना के दो कप्तानों समेत पांच बलिदानियों को आज जम्मू के सैन्य अस्पताल में नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, प्रदेश पुलिस के डीजीपी आरआर स्वैन समेत थल सेना और वायु सेना के उच्च अधिकारियों ने बहादुर सैनिकों को उनके सर्वाेच्च बलिदान के लिए नमन किया।

बलिदानियों के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव के लिए किया जाएगा रवाना

यहां से बलिदानियों के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव के लिए रवाना किया जाएगा। वहीं, 9 पैरा के हवलदार कमांडो अब्दुल माजिद के पार्थिव शरीर को पुंछ में सेना के उच्चाधिकारियों ने अंतिम सलामी दी।

इन राज्यों से थे राजौरी मुठभेड़ के वीर जवान

गौरतलब है कि राजौरी मुठभेड़ में बलिदान होने वालों में दो उत्तर प्रदेश, एक उत्तराखंड, एक जम्मू-कश्मीर व एक कर्नाटक के जवान हैं। इनमें 63 राष्ट्रीय राइफल्स के कैप्टन एमवी प्रांजल निवासी मंगलोर कर्नाटक, 9 पैरा के कैप्टन शुभम गुप्ता निवासी आगरा, 9 पैरा के हवलदार कमांडो अब्दुल माजिद निवासी अजोट पुंछ, लांसनायक संजय बिष्ट निवासी नैनीताल उत्तराखंड व पैराट्रूपर सचिन लौर निवासी अलीगढ़ उत्तर प्रदेश बलिदान हुए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in