संसदीय दल की बैठक में PM मोदी ने दिया महामंत्र, तीन राज्यों के मुख्यमंत्री के नाम पर जल्द लगेगी मुहर!

New Delhi: तीन राज्यों में प्रचंड जीत के बाद आज BJP संसदीय दल की बैठक आयोजित हुई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित भाजपा के सभी सांसद शामिल हुए। इस बैठक में तीन राज्यों के मुख्यमंत्री के नाम पर अंतिम..
BJP संसदीय दल की बैठक
BJP संसदीय दल की बैठक

नई दिल्ली, हि.स.। तीन राज्यों में प्रचंड जीत के बाद आज आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी भाजपा सांसदों को संबोधित करते हुए उन्हें विकसित भारत संकल्प यात्रा पर जाने को कहा। उन्होंने अपने संबोधन में पांच राज्यों में भाजपा के चुनावी प्रदर्शन पर बात की। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में भाजपा ने बहुमत के साथ सरकार बनाई और तेलंगाना व मिजोरम में भाजपा का संख्याबल बढ़ा है।

संसदीय दल की बैठक में उठा मिचौंग तूफान मुद्दा

बैठक के बाद केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने जानकारी दी कि भाजपा संसदीय दल की बैठक में मिचौंग तूफान से प्रभावित लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त किया गई। बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तीन राज्यों में जीत के साथ मिजोरम और तेलंगाना में भी भाजपा का संख्याबल बढ़ा है। भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का नतीजा है कि भाजपा ने तीन राज्यों में जीत हासिल की। अब सभी सांसद 22 दिसंबर से 25 जनवरी तक विकसित भारत संकल्प यात्रा में भाग लें और केन्द्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं।

संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, अमित शाह सहित ये नेता हुए शामिल

राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के नामों पर चर्चा के लिए गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक शुरू हो चुकी है। संसद के बालयोगी ऑडिटोरियम में आयोजित बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, जितेन्द्र सिंह सहित कई केन्द्रीय मंत्री, सांसद मौजूद रहे। इस बैठक में तीनों राज्यों में ऐतिहासिक जीत को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत किया गया। सांसदों ने उन्हें जीत की बधाई दी।

संसदीय दल की बैठक में लग सकती है तीन राज्यों के मुख्यमंत्री के नाम मुहर

यह बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इसमें राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम पर अंतिम फैसला लिया जा सकता है। इसके लिए पर्यवेक्षक चुने जाएंगे जो इन राज्यों में विधायक दल की बैठक के साथ समन्वय करेंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.