भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने ममता सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- शाहजहां शेख को बचा रही है CM ममता बनर्जी

Delhi News: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल की ममता सरकार बलात्कार के आरोपित शाहजहां शेख को बचा रही है।
Locket Chatterjee
Locket Chatterjeeraftaar.in

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल की ममता सरकार बलात्कार के आरोपित शाहजहां शेख को बचा रही है। पश्चिम बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

भाजपा के प्रतिनिधियों को वहां जाने से रोका जा रहा है

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी के लोग सिर्फ 30 फीसदी वोट पाने के लिए खोज-खोज कर हिन्दू महिलाओं को उठाते थे और उनके सम्मान के साथ खिलवाड़ करते थे। संदेशखाली में जो हुआ, वह किसी से छिपा नहीं है। भाजपा के प्रतिनिधियों को वहां जाने से रोका जा रहा है।

CM ममता बनर्जी की चुप्पी दिखाती है कि वह किस तरह से अपराधियों के साथ खड़ी हैं

चटर्जी ने आरोप लगाया है कि संदेशखाली में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाले शेख को ममता सरकार अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चुप्पी दिखाती है कि वह किस तरह से अपराधियों के साथ खड़ी हैं।

पीड़ित महिलाओं की एफआईआर तक नहीं लिखी जा रही है

चटर्जी ने कहा कि पीड़ित महिलाओं की एफआईआर तक नहीं लिखी जा रही है। उन्हें धमकियां मिल रही हैं। शेख और उनके लोग महिलाओं पर अत्याचार कर रहे थे और रात को फोन कर उन्हें बुलाते थे। महिलाओं के मना करने पर उन्हें उनके बच्चों और पति को मारने की धमकी दी जाती थी। कोलकाता से 35 किमी दूर संदेशखाली में शेख शाहजहां और उसके माफिया दोस्त माफियाराज चलाते हैं। वहां के लोग बहुत समय से उनके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

कैसे उठा ये मुद्दा

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की कुछ हिन्दू महिलाओं ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख पर बलात्कार व जमीन कब्जा करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया था। उसके बाद विपक्षी दलों ने महिलाओं के समर्थन में आवाज उठाई और शेख को गिरफ्तार करने की मांग की है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.