Kolkata: ममता सरकार पर अमित शाह का हमला, कहा- ममता सरकार में भ्रष्टाचार अपने चरम पर; टीएमसी को हटाएगी जनता

West Bengal: गृह मंत्री अमित शाह ममता सरकार पर बरसे, कहा- ममता सरकार ने गरीबो को धोखा दिया है। उन्होंने बंगाल के सपूत श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान को याद दिलाया और मोदी के कार्यो की प्रशंसा की
Amit Shah
Amit Shahraftaar.in

कोलकाता, रफ्तार डेस्क। गृह मंत्री अमित शाह कोलकाता में ममता सरकार पर बरसे और कहा कि ममता सरकार ने गरीबों के साथ धोखा किया है। ममता ने बंगाल को बर्बाद किया है। उन्होंने आगे कहा कि बंगाल की जनता टीएमसी को हटाएगी। शाह ने मोदी के कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को हर मोर्चे पर आगे लेकर गए।

बंगाल में सरकार बनाने के लिए शाह का आह्वान

शाह ने कहा कि ममता दीदी अपने नारे सोनार बांगला और मां माटी मानुष से कम्युनिस्टों को हटाकर सत्ता में आयी थी। लेकिन बंगाल में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। बंगाल में आज भी घुसपैठ, राजनीतिक हिंसा, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि मैं आज आह्वान करने के लिए आया हूँ, अगर 2026 में बंगाल में भाजपा की सरकार बनानी है, तो इसकी नींव 2024 के लोकसभा चुनाव में रखकर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाइए।

सबसे ज्यादा चुनावी हिंसा बंगाल में: शाह

शाह ने कहा, बंगाल में 27 साल कम्युनिस्टों का शासन रहा और तीसरे टर्म में ममता बनर्जी की सरकार बनी। उन्होंने अपने बयानों से साबित करने की कोशिश की कि प्रदेश में दोनों सरकार विफल रही। शाह ने कहा, दोनों सरकार ने बंगाल को बर्बाद कर दिया। पूरे देश में सबसे ज्यादा चुनावी हिंसा बंगाल में ही होती है। ममता की सरकार बंगाल में घुसपैठ को रोक नहीं सकी है। प्रदेश में घुसपैठियों को खुलेआम आधार कार्ड और वोटर कार्ड बंट रहे हैं और ममता बनर्जी फिर भी चुप बैठी हैं।

बंगाल में भ्रष्टाचार अपने चरम पर: शाह

शाह ने कहा कि बंगाल में कभी सुबह सुबह रवीन्द्र का संगीत सुनाई देता था। आज हाल यह है कि बंगाल बम धमाकों से गूंज रहा है। उन्होंने आगे कहा कि पूरे देश में गरीबी कम हो रही है, लेकिन बंगाल में गरीबी कम ही नहीं हो रही है। बंगाल में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। वहीं शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यो की भी खूब चर्चा की। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश से आतंकवाद का खात्मा किया है। उन्होंने बंगाल के सपूत श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी के बलिदान को याद दिलाते हुए कहा कि कश्मीर से जिस धारा 370 को हटाने के लिए श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया था, उस धारा 370 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने ही समाप्त किया। भारत के तिरंगे को चंद्रयान के माध्यम से चांद तक पहुंचाया। देश में नई संसद बनाई और भारत के अर्थतंत्र को 11वें नंबर से 5वें नंबर तक पहुंचाया। वामपंथी उग्रवाद को भी समाप्त किया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in