Bihar Politics: लालू के लाल तेजस्वी की रैली में हुआ हंगामा, जेबकतरों ने खाली कर दी कई जेब, उड़ा ले गए पैसे

Patna News: तेजस्वी यादव की जनसभा में जेबकतरों ने लोगों के पैसे उड़ा लिए। इस दौरान एक जेबकतरा पकड़ा गया जिसकी लोगों ने पिटाई कर दी और फिर उसे पुलिस को सौंप दिया।
Tejaswi yadav 
Pick Pocketing
Tejaswi yadav Pick Pocketing Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिहार के विपक्षी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की उनके गृहक्षेत्र गोपालगंज में बुधवार को गांधी कॉलेज खेल मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान भीड़ देखकर जेबकतरों ने मौके के फायदा उठा कर भीड़ में शामिल होकर लोगों की जेब खाली कर दी।

जेबकतरों ने ऐसे खाली की जेब

तेजस्वी यादव गोपालगंज में बुधवार को गांधी कॉलेज खेल मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान बिजली कर्मचारी तेजस्वी यादव को आवेदन देना चाहते थे। कर्मचारियों ने हाथों में तख्ती लेकर तेजस्वी को दिखाने का प्रयास कर रहे थे। इसी मौके का फायदा उठाकर जेबकतरों ने 5 लोगों कर्मचारियों की जेब खाली करके मौके से फरार हो गए। उसी वक्त एक जेबकतरे ने जब एक कर्मचारी के की जेब में हाथ डाला तो कर्मचारी ने उसे पकड़ लिया। पकड़े गए युवक की वहां मौजुद लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद उसको पुलिस को सौंप दिया।

कुल 5 लोगों की जेब हुई खाली

जागरण की खबर के अनुसार, जेबकतरों ने बरौली थाना क्षेत्र के नवादा गांव निवासी राजीव कुमार सिंह के पास से 10 हजार, मांझागढ़ थाना क्षेत्र के डुमरिया गौसिया गांव निवासी अनिल कुमार सिंह के पास से 21580 रुपये उड़ा ले गये। वहीं, सिधवलिया थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव निवासी चंदेश्वर राम के पास से 11600, नवादा खास गांव निवासी राघो कुमार के पास से 3200 एवं नेऊरी गांव निवासी शशिकांत सिंह के पास से 7200 रुपये की चोरी की। पीड़ित ने बताया कि पकड़े जाने पर युवक ने अपने साथी को पैसे देने की बात कही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चोरी चकारी और जेबकतरों की बढ़ते अपराध

बिहार में आए दिन चोरी चकारी और जेबकतरों की खबरें आती रहती हैं खासकर भीड़-भाड़ जैसे इलाकों से जेबकतरों की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में बिहार में एक्सप्रैस ट्रेन में एक चोर ने एक महिला यात्री का फोन चुरा लिया इसके बाद लोगों ने उसको मौके पर पकड़ लिया और ट्रेन के बाहर ले जाकर खिड़की से उसके हाथ बांध दिए। इसके बाद उस चोर के करीबी ने आकर उसको छुड़ाया।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.