किराना दुकान में अज्ञात चोरों ने दूसरी बार की हजारों रुपये मूल्य के सामानों की चोरी

फारबिसगंज कृषि उत्पादन बाजार समिति(विघटित) के मुख्य गेट के सामने देर रात मोहन किराना स्टोर नामक दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने हजारों रुपये के घरेलू सामानों की चोरी कर ली।
किराना दुकान में अज्ञात चोरों ने दूसरी बार की हजारों रुपये मूल्य के सामानों की चोरी


अररिया एजेंसी । फारबिसगंज कृषि उत्पादन बाजार समिति(विघटित) के मुख्य गेट के सामने देर रात मोहन किराना स्टोर नामक दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने हजारों रुपये के घरेलू सामानों की चोरी कर ली।इससे पहले भी इसी दुकान को चोरों ने निशाना बनाया था।चार माह के भीतर ही दुकान में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

मामले को लेकर पीड़ित दुकानदार और मटियारी पंचायत के वार्ड संख्या 4 निवासी मोहन कुमार महतो पिता -कैलाश महतो ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह मंगलवार की रात को वह दुकान बंद करके वापस घर गए थे। सुबह में स्थानीय लोगों के साथ दुकान पर पहुंचने पर दुकान का ताला टूटा हुआ दिखा और दुकान के भीतर के सामान इधर-उधर बिखरे पड़े थे। अज्ञात चोरों ने दुकान से हजारों रुपए मूल्य के घरेलू उपयोग की कीमती सामानों की चोरी कर ली।

उन्होंने बताया कि चंद महीने पहले ही उनके इसी दुकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए 25 हजार नगद के साथ कीमती सामानों की चोरी कर ली थी और फिर दोबारा दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।पीड़ित दुकानदार सहित स्थानीय लोगों ने लगातार होती चोरी की घटना को रोक पाने में पुलिस की विफलता पर रोष व्यक्त किया।पीड़ित दुकानदार के द्वारा चोरी की सूचना फारबिसगंज थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद फारबिसगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in