Owaisi vs Modi: मोदी के भाषण से गुस्साए ओवैसी बोले - दलितों और मुसलमानों के प्रति नफरत है 'मोदी की गारंटी'

असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुसलमानों के बारे में की गई टिप्पणी का जवाब देते हुए आरोप लगाया कि मोदी हिंदू-मुस्लिम तनाव भड़काने के लिए झूठ फैलाते हैं।
PM Modi and Asaduddin Owaisi
PM Modi and Asaduddin Owaisiraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा कि भारत में मुस्लिम पुरुष सबसे ज्यादा निरोध का इस्तेमाल करते हैं। उनकी यह स्टेटमेंट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस भाषण के जवाब में दिया, जिसमें उन्होंने मुस्लिम समुदाय को अधिक बच्चों वाला समुदाय बताया। ओवैसी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिंदू समुदाय के बीच नफरत फैलाने के लिए झूठ फैला रहे हैं।

भाजपा और आरएसएस पर ओवेसी ने साधा निशाना

ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि मुसलमान अधिक बच्चे पैदा कर रहे हैं। मोदी सरकार का डाटा खुद कहता है कि मुसलमानों की प्रजनन दर गिर गई है, लेकिन वह कह रहे हैं कि मुसलमान अधिक बच्चे पैदा कर रहे हैं। भाजपा और आरएसएस यह दावा केवल इस झूठ को फैलाने के लिए कर रहे हैं कि भारत में मुसलमान बहुसंख्यक हो जाएंगे। ओवैसी ने यह बातें हैदराबाद में एक रैली के दौरान बोलीं।

क्या है मामला?

पिछले हफ्ते, राजस्थान में एक रैली के दौरान, पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो देश की संपत्ति "उन लोगों को वितरित करेगी जिनके पास अधिक बच्चे हैं।" पीएम मोदी की इस स्टेटमेंट से बड़ा विवाद खड़ा हो गया। इसके बाद कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी और बीजेपी को नोटिस जारी किया गया था।

क्यों गुस्साए ओवैसी?

ओवैसी ने कहा कि मोदी की एक ही गारंटी है, वह है दलितों और मुसलमानों के प्रति नफरत। आप कब तक यह नफरत फैलाते रहेंगे? एआईएमआईएम प्रमुख ने मुसलमानों को "घुसपैठिए" कहने के लिए पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं उसे टीवी पर देख रहा था। लोग मुझे उनका भाषण दिखा रहे थे। मैंने उनसे पूछा, आप आश्चर्यचकित क्यों हैं, यह मोदी का असली चेहरा है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in