Hyderabad: हिट-एंड-रन के मामले में ट्रक चालक गिरफ्तार, बाइक को कई मीटर तक सड़क पर घसीटा, उड़े परखच्चे

हैदराबाद में हिट-एंड-रन का एक मामला सामने आया है। साथ ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मोटरसाइलकिल में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी पीछे से टक्कर और कई मीटर तक घसीटा।
Truck dragging bike under it
Truck dragging bike under itRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। तेलंगाना के हैदराबाद में हिट-एंड-रन का एक मामला सामने आया है। मामले में एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है मामला?

पुलिस के मुताबिक, 15 अप्रैल को उन्हें हैदराबाद निवासी अब्दुल मजीद (60) से शिकायत मिली, जिसमें उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल को वह लगभग 11 बजे अपनी बाइक पर आरामघर से लक्ष्मी गार्डन, चंपापेट की ओर आ रहे थे। 11:45 के करीब वह चंपापेट के लक्ष्मी गार्डन के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान पीछे से एक ट्रक तेजी व लापरवाही से आया और उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

जिसके बाद वह सड़क के बाईं ओर गिर गया, लेकिन ट्रक चालक ने वाहन नहीं रोका और भागने की कोशिश की क्योंकि उसके पीछे मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने पूरी घटना को फोन पर कैद कर लिया।

हालाँकि, सवार को कोई चोट नहीं आई, लेकिन उसके दोपहिया वाहन को ट्रक कुछ दूरी तक घसीटता रहा, जिससे उसकी मोटरसाइकिल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

बाद में पता चला कि चंपापेट टी-जंक्शन पर उसी ट्रक ने एक अन्य कार को भी टक्कर मार दी थी। पुलिस को संदेह है कि घटना का कारण तेज रफ्तार है। पुलिस इस पर आगे की जांच कर रही थी।

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने बुधवार को कहा कि आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी पहचान पृथ्वीराज के रूप में हुई है।

वायरल वीडियो में, एक तेज रफ्तार ट्रक को सड़क पर अपने अगले टायर के नीचे एक मोटरसाइकिल को घसीटते हुए देखा जा सकता है, जबकि मोटरसाइकिल सवार ट्रक के किनारे लटका हुआ था।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in