Reliance: उद्योगपति मुकेश अंबानी ने किया बदरीनाथ और केदारनाथ धाम का दर्शन, मंदिर समिति को दिया 5 करोड़ दान

Gopeshwar: उद्योगपति मुकेश अंबानी आज अपने पुत्र अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट और समधन के साथ बद्री-केदार धाम पहुंचे और दोनों धामों में विशेष पूजा अर्चना की। मंदिर समिति को 5 करोड़ दान दिया।
Badrinath-Kedarnath Dham
Badrinath-Kedarnath Dham Social Media

गोपेश्वर, हि.स.। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रमुख और देश के प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी आज बद्री-केदार धाम पहुंचे और दोनों धामों में विशेष पूजा-अर्चना की। अंबानी के साथ उनके पुत्र अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट और समधन ने भी दर्शन और पूजन किया। प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश ने श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) को 5 करोड़ रुपये की धनराशि का चेक भी दान दिया।

मुकेश अंबानी ने परिवार के साथ बदरीनाथ-केदारनाथ दर्शन करने पहुंचे

मुकेश अंबानी के बदरीनाथ और केदारनाथ धाम पहुंचने पर बीकेटीसी ने उनका स्वागत किया। अंबानी पहले बदरीनाथ धाम और उसके पश्चात केदारनाथ धाम पहुंचे। बदरीनाथ में बीकेटीसी अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने अंबानी का अंगवस्त्र भेंट कर स्वागत किया। अंबानी ने बीकेटीसी को पांच करोड़ रुपये की धनराशि दान दी। उन्होंने चेक के माध्यम से यह धनराशि बीकेटीसी के अध्यक्ष को सौंपी। इस दौरान प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी ने मंदिर समिति के प्रोजेक्टों में भी मदद का भरोसा दिया है। इस अवसर पर बीकेटीसी के उपाध्यक्ष किशोर पंवार भी उपस्थित थे।

बदरीनाथ दर्शन के पश्चात उद्योगपति मुकेश अंबानी केदारनाथ धाम पहुंचे। वहां भी मंदिर में उन्होंने विशेष पूजा-अर्चना की। केदारनाथ में केदारनाथ उत्थान चेरिटेबल ट्रस्ट के संयुक्त सचिव और बीकेटीसीके मुख्य कार्याधिकारी योगेन्द्र सिंह ने उनकी अगुवानी की।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in