Vikrant Massey ने Sara Ali Khan को कहा साॅरी, जानें माफी के पीछे का राज

विक्रांत मेसी ने सारा अली खान से माफी मांगते हुए वजह स्पष्ट की है। वहीं, सारा अली खान ने माफी वाली बात पर अपना जवाब दिया है।
Vikrant Massey
Vikrant MasseySocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी हुई फिल्म 12वी फेल हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई थी। जानकारी के मुताबिक विक्रांत मैसी ने सारा अली खान से माफी मांगी है। सारा अली खान को लेकर विक्रांत मैसी की ये धारणा रही, कि एक्ट्रेस अपने बालों और मेकअप पर काफी फोकस करती हैं। दोनों चित्रागंदा के साथ गैसलाइट में काम कर चुके हैं।

एक्टर ने किया खुलासा

विक्रांत ने खुलासा कर दिया है कि उनको सारा की क्षमता के बारे में पता चला। उन्होंने इंटरव्यू को लेकर खुलकर बात रखी है। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस से माफी मांगी थी, जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। विक्रांत में वीडियो में कहा, "दुर्भाग्य से, हम सभी के पास कुछ गलत विचार और धारणाएं होती हैं और हमने इसके बारे में सुना होता है। नेपोटिज्म और विशेषाधिकार की समझ रहती है। खास कर पिछले दो या तीन सालों में ये वहीं पर मौजूद था।"

एक्टर ने कही खास बात

एक्टर ने बात करते हुए जानकारी दी, कि "हर तरफ बस इसको लेकर बातचीत होती थी और मैं भी इसका शिकार हो गया और आप जिस बात पर विश्वास करते हैं उसमें से बहुत कुछ आपके आस-पास के शोर और लोगों पर भी निर्भर करता है। मेरे अंदर के एक हिस्से को ऐसा महसूस होने लगा, आप जानते हैं, स्टार है, फेमस स्टार हैं। प्रायोरिटी शायद हेयर मेकअप है। मैंने इस बारे में उनको बताया और फिर मैंने माफी मांग लिया।"

विक्रांत ने मांगी माफी

'12वीं फेल' एक्टर ने बात रखते हुए बताया कि एक एक्टर के तौर से वे किसको और क्या प्रायोरिटी मिलती है। मुझे लगता है कि मैं असल में प्रभावित हुआ और मैं अपने इस विचार के लिए उनसे माफी भी मांग रहा हूं।"

सारा अली खान ने दिया जवाब

इस पर सारा ने भी गजब रिएक्शन देते हुए कहा, कि "उन्हें विक्रांत का माफी मांगना याद ही नहीं है। लेकिन वे उनकी सोच के लिए दोष नहीं देती क्योंकि थोड़ा-बहुत मुझे भी इसकी आदत हुई। मैं समझती हूं कि मैं कहां से आई हूं, मैं कौन हूं। पूर्वकल्पित धारणाएं जुड़ी हैं और इससे मुझे कोई परेशानी नहीं है।"

Related Stories

No stories found.