Mr & Mrs Mahi Trailer: क्रिकेट के प्रति प्रेम और उत्साह को दर्शाता है फिल्म का ट्रेलर

राजकुमार राव, जहान्वी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। पूरे 2 साल के बाद ये जोड़ी फिर से सिनेमाघरों में कमाल दिखाने को तैयार है।
Mr & Mrs Mahi Trailer
Mr & Mrs Mahi Trailerwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ट्रेलर को जारी कर दिया गया। इस फिल्म में जहान्वी कपूर और राजकुमार राव का क्रिकेट के प्रति प्रेम,भाव देखने को मिलेगा। ट्रेलर के रिलीज होते ही फ्रेंड्स अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे हैं।और बड़े बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

मिस्टर एंड मिसेज माही का सफर

शरण शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में राजकुमार राव को क्रिकेट से काफी लगाओ रहता है उनका सेलेक्शन भी होने वाला होता है परन्तु किस्मत कहे या फिर कुछ मजबूरी जो उनके सपनों के अड़े आ जाती है। ट्रेलर में आगे राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की लव स्टोरी दिखाई गई। इस फिल्म में दोनों का नाम ही माही रहता है। आगे दिखाया जाता है कैसे राजकुमार राव अपने सपनों को जान्हवी के जरिए फिर से जिंदा करने करते है और पूरा भी करते है। ये फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा के साथ-साथ काफी इमोशंस से भरी है।

फिल्म का ट्रेलर को मिल रहा फैंस का प्यार

फिल्म का ट्रेलर सिर्फ 2 मिनट 55 सेकेंड का ही हैं। ट्रेलर के सामने आने के बाद फैंस अब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। और इस फिल्म के ट्रेलर में अपना प्यार दिखा रहे हैं। और इस फिल्म के रिलीज होने की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिस्टर एंड मिसेज माही की घोषणा 2021 में की गई थी और इसकी शूटिंग 2022 में शुरू हुई थी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।फिल्म में राजकुमार राव ने महेंद्र, जान्हवी कपूर ने महिमा का किरदार निभाया है। इनके अलावा राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, अभिषेक बनर्जी, जरीना वहाब और अर्जित तनेजा जैसे स्टार्स नजर आएंगे।राजकुमार राव और जान्हवी कपूर को एक साथ 2021 में आई फिल्म रूही में देखा गया था। जान्हवी को इस फिल्म के अलावा 'उलझन' में देखा जाएगा। वहीं, राजकुमार राव के पास भी कई बड़ी फिल्में हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.