'मिस्टर एंड मिसेज माही' से जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव का फर्स्ट लुक आया सामने, रिलीज डेट से भी उठा पर्दा

Mr & Mrs Mahi: फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। इस पोस्टर में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव का पहला लुक सामने आने के साथ-साथ रिलीज डेट का भी पता चल गया है।
Janhvi Kapoor and Rajkummar Rao 
 New Movie
Janhvi Kapoor and Rajkummar Rao New Moviewww.raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का जबसे पोस्टर आया था लोग एक्टर्स के लुक और फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं, अब फिल्म के तीन नए पोस्टर को एक साथ जारी कर दिया गया है। इसके साथ रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है और पता चला की फिल्म सिनेमाघरो में कब दस्तक देगी। फिल्म में राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब और पूर्णेंदु भट्टाचार्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

फिल्म के पोस्टर्स में दिखा ऐसा लुक

फिल्म के पोस्टर की बात करें तो, पोस्टर में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर दोनों ही काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरे पोस्टर की तरफ ध्यान दे तो दोनों एक दूसरे को देखकर चिल्लाते हुए नजर रहे हैं। तीसरे पोस्टर में भी वो कुछ ऐसे ही नजर आ रहे हैं बस वहां काफी क्राउड हैं। तीनो ही पोस्टर में उनके चेहरे पर भारत के झंडे का डिजाइन बना हुआ हैं।

फिल्म के कास्ट ने किया पोस्टर्स शेयर

इन पोस्टर्स को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा ने इस पोस्टर को शेयर किया यहां तक की कारन ने खुद अपनी स्टोरी में ये पोस्टर्स लगाए। इसके बाद राजकुमार राव और जाह्नवी ने भी अपने इंस्टाग्रम पर ये पोस्टर्स शेयर किए। राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा,' सपने और प्यार मिलकर आपको एक अपूर्ण रूप से परिपूर्ण साझेदारी प्रदान करते हैं' वहीं, जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा- 'मिलिए मिस्टर और मिसेज माही से, इनके लिए लाइफ क्रिकेट हैं और क्रिकेट लाइफ हैं। क्रिकेट के बाद मिस्टर माही केवल अपनी प्यारी पत्नी से प्यार करते हैं।'

'रूही' के बाद जान्हवी और राजकुमार एक साथ

फिल्म की 2022 में शरू हुई थी और अब ये फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन शरण शर्मा ने किया है और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। हालांकि जान्हवी और राजकुमार 2 साल बाद एक साथ फिर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। आखिरी बार उन्हें 2021 की हॉरर थ्रिलर फिल्म 'रूही' में देखा गया जो 2021 में आई थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.