Randeep Hooda की फिल्म 'Swatantra Veer Savarkar' का ट्रेलर हुआ रिलीज, Ankita Lokhande की दिखी पहली झलक

रणदीप हुड्डा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं अब फिल्म का ट्रेलर भी आ गया है, जिसमें रणदीप के साथ अंकिता लोखंडे भी नजर आ रही हैं।
The trailer of Randeep Hooda's film 'Swatantra Veer Savarkar' has been released
The trailer of Randeep Hooda's film 'Swatantra Veer Savarkar' has been releasedwww.raftaar.in

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। रणदीप हुड्डा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' का ट्रेलर आ गया है। आपको बता दें, कि पहले इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर करने वाले थे। बाद में किसी वजह से महेश मांजरेकर ने इस फिल्म से किनारा कर लिया। इसके बाद निर्देशन की जिम्मेदारी रणदीप के कंधों पर आ गई। वहीं ट्रेलर में उनके साथ अंकिता लोखंडे भी नजर आ रही हैं।

ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म के ट्रेलर में स्वतंत्रता सेनानी सावरकर के जीवन की प्रमुख घटनाओं और स्वतंत्रता संग्राम में उनके योगदान पर प्रकाश डाला गया है। इसके साथ ही विनायक दामोदर सावरकर और महात्मा गांधी के बीच वैचारिक मतभेद भी इस फिल्म में दर्शाए गए हैं। फिल्म में सावरकर को दी गई दो आजीवन कारावास की सजा, सजा काटने के बाद भारत में उनके और उनके परिवार के साथ हुए अन्याय और उनके साथ किए गए दोयम दर्जे के व्यवहार पर भी टिप्पणी की गई है। ट्रेलर से इस बात की भी झलक मिलती है कि फिल्म में हमें दमदार डायलॉग्स सुनने को मिलेंगे।

यमुनाबाई के किरदार में नजर आ रहीं अंकिता लोखंडे

फिल्म में सावरकर के साथ हमें लोकमान्य तिलक, महात्मा गांधी, मोहम्मद अली जिन्ना, जवाहरलाल नेहरू, सुभाष चंद्र बोस, भीकाजी कामा, मदनलाल ढींगरा, भगत सिंह आदि क्रांतिकारियों की भूमिकाएं भी देखने को मिलेंगी। फिल्म में सावरकर का मुख्य किरदार निभाने वाले रणदीप हुडा के अभिनय की जबरदस्त चर्चा हो रही है और इस किरदार के लिए रणदीप की मेहनत की भी खूब सराहना हो रही है। इसके साथ ही, दर्शकों ने यमुनाबाई के किरदार में नजर आ रहीं अंकिता लोखंडे को भी खूब सराहा है।

इस दिन होगी रिलीज

सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर कमेंट कर दर्शक अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं। फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है, लेकिन ट्रेलर देखकर ही लोग फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, आनंद पंडित, संदीप सिंह और रणदीप हुडा ने संयुक्त रूप से किया है, जबकि उत्कर्ष नैथानी और रणदीप ने संवाद लिखे हैं। फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.