सावरकर की तारीफ में रणदीप हुड्डा ने कही खास बात, फिल्म का ट्रेलर रिलीज का हुआ ऐलान

रणदीर हुड्डा की फिल्म का ट्रेलर कल लाॅन्च किया जाएगा। फिल्म में सावरकर के जीवन पर कई चीजों को दिखाया जाएगा।
Savarkar Movie Trailer
Savarkar Movie TrailerSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अभिनेता की फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर: ए सिनेमैटिक ट्रिब्यूट टू इंडियाज अनसंग हीरो' फिल्म 22 मार्च को रिलीज होने वाली है। वहीं फिल्म को राष्ट्रीय शहीद दिवस पर रिलीज किया जाना है। वहीं फिल्म के ट्रेलर की रिलीज से भी पर्दा उठ चुका है।

रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर 22 मार्च को रिलीज होगी। वीर सावरकर ने भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई में अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में उनकी यात्रा की प्रस्तुति देखने को मिली है। जो उनके निजी जीवन को विस्तार से दिखाती है।

आज रणदीप हुड्डा की फिल्म से जुड़ी जानकारी मिली है । फिल्म का ट्रेलर कल लाॅन्च होना है। वहीं इस अवसर पर रणदीप ने पोस्टर भी लाॅन्च किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'अब तक अनसुना। हमारे साथ जुड़ें क्योंकि हम अखंड भारत के सबसे विवादास्पद क्रांतिकारी स्वतंत्र वीर सावरकर की अनकही कहानी का खुलासा करने वाले हैं। स्वतंत्र वीर सावरकर का ट्रेलर कल जारी होगा।'

'स्वतंत्र वीर सावरकर: ए सिनेमैटिक ट्रिब्यूट टू इंडियाज अनसंग हीरो' जी स्टूडियोज, आनंद पंडित, रणदीप हुड्डा, संदीप सिंह और योगेश राहर ने निर्मित की है। रणदीप हुड्डा, अंकिता लोखंडे और अमित सियाल अभिनीत की यह फिल्म 22 मार्च 2024 को दो भाषाओं-हिंदी और मराठी में रिलीज होगी।

Related Stories

No stories found.