कानपुर के Vaibhav Gupta ने जीता 'Indian Idol 14' का खिताब, 25 लाख के साथ मिला एक और तोहफा

‘इंडियन आइडल’ के 14वें सीजन के विजेता कानपुर के वैभव गुप्ता बन गए हैं। वैभव को ट्रॉफी के साथ 25 लाख प्राइज मनी मिली है। इसके अलावा भी उन्हें एक और शानदार तोहफा मिला है।
Vaibhav Gupta wins 'Indian Idol 14' title
Vaibhav Gupta wins 'Indian Idol 14' titlewww.raftaar.in

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। इंडियन आइडल’ के 14वें सीजन को अपना विनर मिल गया है। कानपुर के सिंगर वैभव गुप्ता ने खिताब अपने नाम किया है। शो के अंत तक बचे रहने वाले टॉप 6 की सूची में वैभव गुप्ता ने सुभदीप दास, आद्या मिश्रा, अंजना पद्मनाभन, पीयूष पंवार और अनन्या पाल को पछाड़कर ‘इंडियन आइडल 14’ की ट्रॉफी अपने नाम की है।

वैभव गुप्ता को ट्रॉफी और प्राइज मनी के साथ मिली एक चमचमाती कार

'इंडियन आइडल 14’ का ख़िताब जीतने के बाद वैभव गुप्ता को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये इनाम में मिले हैं। इतना ही नहीं, उन्हें एक चमचमाती कार भी गिफ्ट की गई। ‘इंडियन आइडल’ के 14वें सीजन के विजेता वैभव गुप्ता को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस शो के 6 फाइनलिस्टों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली लेकिन वैभव ने सभी को पछाड़ते हुए शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। आखिरी एपिसोड काफी शानदार रहा। इस एपिसोड में सभी ने जमकर धमाल किया। इस बार शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आए सोनू निगम ने शो की खूबसूरती बढ़ा दी।

ट्रॉफी जीतने के बाद वैभव ने खुशी जाहिर की

सुभदीप दास-चौधरी को फर्स्ट रनर-अप घोषित किया गया है। इसके साथ ही, पीयूष पंवार दूसरे रनरअप बने, जिन्हें 5 लाख रुपये का इनाम मिला। अनन्या पाल तीसरी रनर-अप बनीं और उन्हें पुरस्कार के रूप में 3 लाख रुपये और एक कार मिली। ग्रैंड फिनाले को एक्टर हुसैन कुवाजेरवाला ने होस्ट किया तो विशाल ददलानी एक बार फिर जज की कुर्सी पर नजर आए। इसके साथ ही, गायक कुमार शानू और गायिका श्रेया घोषाल ने भी इस शो के लिए जज का पद संभाला। इंडियन आइडल 14 की खिताबी ट्रॉफी जीतने के बाद वैभव ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मुझे सच में विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने शो जीत लिया है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.