Tapsee Pannu: तापसी पन्नू ने गणेश चतुर्थी पर खरीदा लग्जरी गिफ्ट, कार की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Tapsee Pannu: तापसी पन्नू ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर शानदार मर्सिडीज कार खरीदी है। जिसमें शानदार लुक के साथ दमदार फीचर्स भी मिल रहे हैं।
tapsee Panuu
tapsee PanuuSocial Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| देशभर में गणेश चतुर्थी को काफी धूमधाम के साथ मनाया गया। इस ख़ास मौके पर लोगो ने कई चीजे खरीद। इस फेहरिस्त मैं तापसी पन्नू का नाम टॉप पर है, जिन्होंने इस ख़ास मौके पर ब्रांड नई मर्सेडीस कार खरीदी। उन्होंने गणेश चतुर्थी पर लग्जरी कार मर्सिडीज मेबैक जीएलएस एसयूवी 600 खरीदकर फैंस को एक बार और अट्रैक्ट किया है। सोशल मीडिया पर तापसी वकसज उनकी की नई कार की फोटो तेज़ी से वायरल होना शुरू हो रही है।

तापसी की कार में मिल रहा शानदार लुक

Taapsee Pannu ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर Mercedes-Benz Maybach GLS 600 को खरीदी है। ये एक शानदार और गजब के लुक के साथआती है। इस गाड़ी की कीमत इंडिया में 3.46 करोड़ रुपये है। इस कार का रंग काफी अट्रेक्टिव सिल्वर है जो तापसी की पर्सनालिटी के साथ खूब मेल खा रहा है।

Mercedes-Benz Maybach GLS 600 भारत में प्रमुख पेशकश समझी जा रही है। जिसकी ऑन-रोड कीमत 4 करोड़ रुपए के आसपास पहुंच रही है। 3.2-टन की लक्जरी एसयूवी में एक बड़ा 4.0-लीटर वी इंजन मौजूद है। इसकी टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है।

इन फिल्मों में तापसी निभाएंगी अहम भूमिका

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी को 'ब्लर' मूवी में पिछले साल देखा गया। इस साल फिल्म 'वो लड़की है कहां?' को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। उनके पास शाहरुख खान की 'डंकी' भी है, जिसे राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं । इसके साथ हे "हसीन दिलरुबा" के सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को लेकर भी वो काफी एक्सीटेंड है।

बैडमिंटन स्टार को कर रही हैं डेट

तापसी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जानकारी के मुताबिक वे पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोए को डेट कर रही है। इस बात को लेकर वो कई जगह मुखर भी हुई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in