सुब्रमण्यम स्वामी ने 8 पूर्व नौसैनिकों की रिहाई के पीछे बताया Shah Rukh Khan का हाथ, SRK टीम ने जारी किया बयान

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए 8 नौसेना के सैनिकों की कतर से वापसी का क्रेडिट बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को दे दिया।
Subramanian Swamy lashes out at PM Modi's tweet
Subramanian Swamy lashes out at PM Modi's tweet www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। क़तर में मौत की सज़ा पाए 8 पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारियों की सही सलामत घर-वापसी सुनिश्चित कराई है।पहले इनकी सजा को काम कराया गया और फिर उन्हें छोड़ दिया गया।जिसके बाद प्रधान मंत्री मोदी और केंद्रीय विदेश मंत्री S जयशंकर की खूब बढ़ाई हो रही है। वहीं इस मामले में अब बॉलीवुड अभिनेता का नाम जोड़ा जा रहा है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने नौसैनिकों की रिहाई के पीछे बताया Shah Rukh Khan का हाथ

सुब्रमण्यम स्वामी भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता है। लेकिन वो अक्सर अपने बयानों के वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल में ही कतर से भारत लौटे पूर्व नौसेना के 8 सैनिकों की घर वापसी हुई है जिससे हर कोई काफी खुश है। और सैनिकों के परीवार वालें प्रधान मंत्री मोदी की सराहना कर रहे हैं। ऐसे में सुब्रमण्यम स्वामी इस पूरे कार्य का क्रेडिट पीएम मोदी को नहीं बल्कि शाहरुख खान को दे रहे हैं।

प्रधान मंत्री मोदी के ट्वीट पर सुब्रमण्यम स्वामी ने साधा निशाना

आप को बता दे की 13 फरवरी को प्रधान मंत्री मोदी मे अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और अपनी विदेशयात्रा के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा 'अगले दो दिनों में मैं विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात और कतर का दौरा करूंगा, जिससे इन देशों के साथ भारत के द्विपक्षीय संबंध और गहरे होंगे। मैं 13-14 फरवरी तक आधिकारिक यात्रा पर संयुक्त अरब अमीरात और 14-15 फरवरी तक कतर की यात्रा कर रहा हूं। 2014 के बाद से यह यूएई की मेरी सातवीं और कतर की दूसरी यात्रा होगी।

वहीं प्रधान मंत्री मोदी के इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी लिखते है की' मोदी को सिनेमा स्टार शारुक खान को अपने साथ कतर ले जाना चाहिए। क्योंकि विदेश मंत्रालय और एनएसए कतर के शिखों को मनाने में विफल रहने के बाद, मोदी ने खान से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया, और इस तरह हमारे नौसेना अधिकारियों को मुक्त करने के लिए कतर के शेखों से एक महंगा समझौता मिला।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.