Zee Cine Awards 2024
Zee Cine Awards 2024www.raftaar.in

Zee Cine Awards 2024 में Shah Rukh Khan को मिला सर्वश्रेष्ठ अवार्ड, रीक्रिएट किया अपना पॉपुलर सीन

रविवार को आयोजित किये गए 'जी सिने अवॉर्ड्स' में शाहरुख खान को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला। इसके साथ ही, एक्टर ने पुरानी फिल्मों की यादें भी ताजा की हैं।

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। एक तरफ जहां हॉलीवुड में 96वें एकेडमी अवॉर्ड्स यानी 'ऑस्कर' की चर्चा हो रही है। वहीं, भारत में 'जी सिने अवॉर्ड्स' के रेड कार्पेट पर पूरा बॉलीवुड एक साथ नजर आ रहा है। साथ ही, इस बार शाहरुख खान को एक नए अंदाज में भी देखा गया, जहां एक्टर ने अपनी फिल्म का एक सीन भी रीक्रिएट किया।

'ज़ी सिने अवॉर्ड्स' में शाहरुख को मिला सर्वश्रेष्ठ अवार्ड

'जी सिने अवॉर्ड्स' में शाहरुख खान को इस साल का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और उनकी फिल्म 'जवान' को बेस्ट फिल्म के अलावा वीएफएक्स, बेस्ट एक्शन का अवॉर्ड मिला है। बता दें, कि साल 2023 में शाहरुख ने 4 साल के अंतराल के बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी की थी। इस अवार्ड शो में पुरस्कार के लिए अभिनेता की 3 फिल्में 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' दौड़ में थीं, जहां किंग खान को सफलता 'जवान' के लिए मिली।

24 साल बाद शाहरुख खान ने वायलिन बजाकर किया सीन रीक्रिएट

'जी सिने अवॉर्ड्स' में एक्टर साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'मोहब्बतें' के एक पॉपुलर सीन को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं। इसमें शाहरुख ने राज मल्होत्रा का किरदार निभाया था। किंग खान ने 24 साल बाद इस पुरस्कार समारोह में वायलिन बजाकर सभी को प्रभावित करने वाले इस प्रतिष्ठित दृश्य को फिर से बनाया। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन वीडियो को पैपराजी के साथ एक्टर के फैन पेज से भी शेयर किया गया है।

'जी सिने अवॉर्ड्स' में नजर आएं फिल्मी सितारें

'जी सिने अवॉर्ड्स' में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट, बॉबी देओल जैसे दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की। वहीं शाहरुख के साथ-साथ रानी मुखर्जी, कार्तिक आर्यन, बॉबी देओल, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी को भी अवॉर्ड मिले। इसके साथ ही लोकप्रिय साउथ संगीत निर्देशक अनिरुद्ध ने 'जवान' के लिए 'सर्वश्रेष्ठ बीजीएम' पुरस्कार जीता। इसके अलावा शिल्पा राव को फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' के लिए बेस्ट फीमेल सिंगर का अवॉर्ड दिया गया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.