फिल्म 'किंग' में साथ आएंगे शाहरुख खान और सुहाना खान, बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन

शाहरुख खान की फिल्म किंग को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इसमें उनकी बेटी सुहाना भी नजर आने वाली हैं।
Shahrukh Khan
Shahrukh Khan Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| शाहरुख खान के लिए बीता साल धमाकेदार था, जहां चार साल के ब्रेक के बाद उन्होंने जबरदस्त वापसी की। वहीं, उनकी फिल्म पठान को लेकर भी काफी चर्चा हुई। इसके बाद जवान और डांकी ने बाॅक्स आफिस पर खूब कमाई की। वहीं, इस साल उनकी एक फिल्म बेटी सुहाना खान के साथ भी आएगी। मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म किंग लगभग पूरी हो चुकी है।

सुहाना ने हाल ही में किया डेब्यू

सुहाना खान ने हाल ही में 'द आर्चीज' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं, अब अगली फिल्म में वो पिता शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। ऐसा माना जा रहा है, कि इसके लिए शाहरुख खान और सुहाना खान ने मन्नत में ही ट्रेनिंग करना भी शुरु कर दिया है।

शाहरुख खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म में आएंगे नजर

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं। सुहाना की बात करें तो किंग के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इन दिनों फिल्म की खूब तैयारी हो गई है। इस पिक्चर के लिए सुहाना और शाहरुख खान मन्नत में ट्रेनिंग कर रहे हैं। वहीं कई ऐक्शन सीन मौजूद हैं। जिसके लिए हाॅलीवुड के लिए ट्रेनिंग के लिए बुलाया गया है।

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान और सुहाना की फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होने की उम्मीद लगाई जा रही है। इसके अलावा, शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को वेब सीरीज ‘स्टारडम’ में मदद कर रहे हैं।

ऐसा भी कहा जा रहा है, कि फिल्म में किंग का रोल शाहरुख खान करेंगे और बच्चे के रोल में सुहाना खान नजर आएंगी। फिल्म को सुजाॅय घोष डायरेक्ट करने वाले हैं। वहीं, फिल्म में बाकी किरदारों की कास्टिंग जारी है। फिल्म को शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमें, मारफ्लिक्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस करने वाली है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.