Jolly LLB 3: 'जॉली एलएलबी 3' से अरशद वारसी बड़े पर्दे पर करेंगे वापसी, जानिए कब से शुरू होगी शूटिंग?

एक बार फिर अरशद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। जॉली एलएलबी 3 को लेकर अहम जानकारी सामने आई है।
Jolly LLB 3
Jolly LLB 3

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता अरशद वारसी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के तैयार हैं। अरशद वारसी को फिल्म "मुन्ना भाई एमबीबीएस" में सर्किट के किरदार से खूब पहचान मिली । अरशद ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। 2013 में अरशद 'जॉली एलएलबी 2' में नजर आए थे।

जल्द शुरू होगी शूटिंग

एक बार फिर अरशद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। जॉली एलएलबी 3 को लेकर अहम जानकारी सामने आई है। सीरीज की पिछली दो फिल्मों की शानदार सफलता के बाद, निर्माता अक्षय कुमार और अरशद वारसी को एक साथ बड़े पर्दे पर लाने के लिए तैयार हैं। इस बार हम पार्ट-1 और पार्ट-2 के जॉली को एक साथ पर्दे पर देख सकते हैं।

जल्द ही शुरू हो सकती है शूटिंग

इस बार फिल्म में दो जॉली के मिलन को दिखाया जाएगा। अरशद वारसी ने खुद इस फिल्म में अपने काम की पुष्टि की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस फिल्म को लेकर कई खुलासे किए। अभिनेता ने कहा कि फिल्म के तीसरे भाग पर काम शुरू हो चुका है।

'असुर 2' आए हैं नजर

अरशद वारसी हाल ही में वेब सीरीज 'असुर 2' में नजर आए थे। इस शो में अरशद की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया है। सीरीज में अरशद सीबीआई अधिकारी के रूप में नजर आए थे। अरशद अपनी दमदार एक्टिंग से हर बार ही दर्शकों का दिल जीत लेते हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in