Film Dunki: देश में 240 और 50 इंटरनेशनल जगह पर होगी स्क्रीनिंग,फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए तैयार फैंस

यह साल शाहरुख खान के लिए काफी अच्छा रहा है क्योंकि इस साल पठान और उसके बाद जवान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं SRK की अगली फिल्म डंकी है, किंग खान के फैन इस फिल्म को अलग लेवल पर ले जाने की तैयारी
Film Dunki
Film Dunkigoogle

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। शाहरुख खान की फिल्म डंकी को फैंस सेलिब्रेट करने के लिए तैयार है रिपोर्ट्स की माने तो देश के 240 से ज्यादा शहरों में फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो इवेंट होस्ट किए जाएंगे इतना ही नहीं इसमें शाहरुख खान के फैंस क्लब 50 ओवरसीज लोकेशन में भी इसी तरह के इवेंट होस्ट करेंगे, शाहरुख खान की एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं, SRK के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फिल्म डंकी को सेलिब्रेट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा गया फिल्म डंकी का ट्रेलर-

शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है 24 घंटे में 59 मिलियन व्यूज के साथ या हिंदी फिल्मों का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया।

पहली बार तापसी के अपोजिट नजर आएंगे शाहरुख-

डंकी में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी समेत कई कलाकार नज़र आएंगे, फिल्म की कहानी 5 दोस्तों की है जो लंदन जाना चाहते हैं, जब वो सही तरीके से विदेश जाने की कोशिशें करके हार जाते हैं तो घुस पैठ कर पहुंच जाते हैं।

देखिए शाहरुख खान फैन क्लब की इस पोस्ट को-

Related Stories

No stories found.