अभिनेता Emraan Hashmi ने बताई बाॅलीवुड की हकीकत, पैसे और फेम को लेकर कही बड़ी बात

इमरान हाशमी ने बाॅलीवुड को लेकर कई राज खोले हैं। वहीं, इंडस्ट्री की हकीकत भी बताई है।
Emran Hashmi
Emran HashmiSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| इमरान हाशमी को इंडस्ट्री में 21 साल हो चुके हैं। अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत फुटपाथ (2003) के साथ की था। इसके बाद अभिनेता ने मर्डर,अक्सर, गैंगस्टर, जहर, राज 3, जन्नत, आशिक बनाया आपने समेत कई फिल्मों में काम कर खूब नाम कमाया है।

इमरान हाशमी ने अपने करियर में तमाम तरह के किरदार निभाए हैं। वहीं हाल ही में, उन्हें सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3/ में विलेन के रोल में देखा गया। इसके बाद, अब वह जल्द ही 'ए वतन मेरे वतन' में राम मनोहर लोहिया के किरदार में नजर आने वाले हैं। हालिया इंटरव्यू में इमरान ने अपने करियर के उस पड़ाव को लेकर जानकारी दी, जब उनमें पैशन कम नजर आता था और वह सिर्फ फायदे वाली चीजों के पीछे भागा करते थे।

इमरान ने करियर को किया याद

इमरान हाशमी ने हाल ही के इंटरव्यू में अपने करियर के दिनों को याद किया और कहा कि कैसे पैसाऔर फेम उन्हें आगे बढ़ने को लेकर प्रेरित करता था। अभिनेता ने कहा, करियर के शुरुआती 6-7 साल मैं ज्यादातर फायदे की चीज को लेकर सोचता था, जहां काफी फेम था और जो मुझे आगे बढ़ने में मदद करते थे।

पैशन को लेकर कबूली हकीकत

इमरान हाशमी ने आगे बताया, कि "ऐसा नहीं था कि मेरे अंदर पैशन नहीं हो, लेकिन मैं जो कर रहा था उसके प्रति मुझे थोड़ा ही पैशन था। वहीं, किसी भी इंडस्ट्री में कदम रखते समय नए सिरे के साथ शुरुआत करना और अनुभव हासिल करना अहम होता है।"

फेम को लेकर बताया हकीकत

इमरान हाशमी ने कहा कि हर अभिनेता गुमनामी से डरने लगता है। हर अभिनेता को पैसा और फेम चाहिए और जो कहता है कि ऐसा नहीं है, वह झूठ बोलता है। अभिनेता ने कहा, "जैसे-जैसे समय बीतता गया, मैंने देखा कि दुनिया कम क्षमाशील होती जा रही है, खासकर मेरे प्रोजेक्ट्स की सफलता में। हालांकि मैं लाभों से इनकार नहीं करता हूं।"

इमरान हाशमी ने आगे बताया कि, "अगर कोई दावा करता है कि वे पैसे या फेम के लिए इसमें (इंडस्ट्री) नहीं हैं, तो वे पूरी तरह झूठ बोलते हैं। हम अटेंशन लेने वाले लोग होते हैं, इनसिक्योरिटी भी एक ऐसी चीज होती है जो इससे पैदा होने लगती है क्योंकि अभिनेता गुमनाम रहने से डरते हैं।"

Related Stories

No stories found.