Manisha Rani पर Elvish Yadav का पलटवार, ब्लॉग में उड़ाई हंसी

मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच चल रही लड़ाई काफी चर्चा में बनी हुई है। मनीषा रानी के ब्लॉग के बाद अब एल्विश यादव ने भी अपना ब्लॉग शेयर किया है।
Elvish Yadav Shared the blog on Manisha Rani
Elvish Yadav Shared the blog on Manisha RaniSocial Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। मनीषा रानी और एल्विश यादव एक-दूसरे को अनफॉलो करने पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हाल ही में मनीषा ने एक ब्लॉग शेयर किया था, जिसमें कई सारी बातें बताई थीं। अब एल्विश यादव ने भी एक ब्लॉग शेयर करके मनीषा पर पलटवार किया है।

कवरफोटो का था मामला

बिग बॉस ओटीअी-2 के दोस्त मनीषा रानी और एल्विस यादव सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल में दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया था। इसका कारण बताते हुए मनीषा रानी ने एक ब्लॉग भी शेयर किया। मनीषा ने ब्लॉग में कहा ''एल्विश और मैंने एक प्रोजेक्ट के लिए साथ में कोलेब्रेशन किया था, लेकिन एल्विश ने उसके कवर फोटो में अपनी और उनकी फोटो के बजाय अपनी और अक्षय कुमार की फोटो लगा दी थी। इसके बाद मेरे मैनेजर ने कई बार उनकी टीम से कवर फोटो बदलने की बात कही, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।''

मनीषा का मजाक उड़ाते हुए एल्विश ने शेयर किया ब्लॉग

मनीषा रानी के ब्लॉग पर तगड़ा जवाब देते हुए और उनका मजाक उड़ाते हुए एल्विश यादव ने भी एक ब्लॉग शेयर किया है। एल्विश अपने ब्लॉग में रहते हैं कि कई दिनों से मेरे और मनीषा के बीच चल रही अनबन से फैंस भी काफी नाराज हैं। अब एक-दूसरे के फैंस आपस में लड़ाई कर रहे हैं। मनीषा ने अपने ब्लॉग में इल्जाम लगाया है कि मेरी टीम ने कवरफोटो नहीं बदली।

मनीषा के मैनेजर ने मेरी टीम को किया काफी परेशान

एल्विश ने आगे कहा ''मनीषा के मैनेजर ने मेरी टीम को काफी परेशान किया। रात 1:00 बजे कॉल करके बोलते थे की कवर फोटो चेंज करो। मेरी टीम ने कवर फोटो चेंज करने की कोशिश की थी, लेकिन एक बार कवर फोटो लगने के बाद वह उसे बदलने में नाकामयाब रहे। इसके आगे एल्विश ने कहा बच्चों जैसी हरकतें बंद करो। कोई यहां किसी गंभीर मुद्दे में फंसा है और इन्हें कर फोटो की पड़ी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.