गले में माला, हाथ में नारियल लेके सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Elvish Yadav, फोटो वायरल

एल्विश यादव कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आए हैं। उन्हें मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा का आशीर्वाद लेते देखा गया।
Elvis Yadav Visits Siddhivinayak Temple
Elvis Yadav Visits Siddhivinayak Temple www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। एल्विश यादव बीते दिनों से काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। वो कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आए हैं। सांपों के जहर सप्लाई मामले में वे सलाखों के पीछे पहुंच गए थे। वहीं, अब जेल से निकलते ही एल्विश बप्पा के आशीर्वाद के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे है।

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे एल्विश यादव

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आए हैं। उन्हें मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा का आशीर्वाद लेते देखा गया। सांप जहर मामले में जमानत मिलने के बाद एल्विस सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। एल्विश की फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। एल्विश ने बुधवार देर रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो पोस्ट की। फोटो में एल्विश सिद्धिविनायक के चरणों में आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं।

दोस्तों संग शेयर की तस्वीरें

एल्विश यादव के साथ दोस्त राघव शर्मा और लवकेश कटारिया भी है। एल्विश व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं। साथ में उन्होंने लाल रंग का स्टॉल भी लिया हुआ है। और उनके हाथ में एक नारियल और गले में माला नजर आ रही है। एल्विश यादव ने अपने पूरे परिवार संग भी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस फोटो में एल्विश के माता-पिता, दादी-दादी, बहन और जीजू सब साथ में नजर आ रहे हैं। एल्विश ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''माय बैकबोन।''

सांप के जहर मामले में गए थे जेल

एल्विश को सांप के जहर मामले में नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को एल्विश यादव को हिरासत में लिया था। एल्विश की संलिप्तता के सबूत मिलने का दावा करने के बाद पुलिस ने एल्विश को जेल भेजा। हालांकि कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया था। जिसके कारण एक हफ्ते बाद 50,000 के जमानत बांड पर यादव को जमानत मिल गई थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.