आदिल के बेफाई के सदमे में राखी हुई बेहोश

राखी सावंत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पिछले दिनों इनकी मां का देंहात हो गया था तो, अब वो फिर अपने पति को लेकर सुर्खियों में छायी हुई हैं मीडिया से बात करते हुए राखी बेहोश हो जाती हैं।
rakhi sawant
rakhi sawantsocial media

नई दिल्ली एजेंसी। हमेशा खबरों की सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत की जिंदगी में क्या चल रहा है, यह पता नहीं चल पा रहा है। उनके फैंस सोच रहे हैं कि राखी पर कैसे भरोसा किया जाए, जो सुबह को कुछ और रात में कुछ और बोलती हैं। राखी की मां का कुछ दिनों पहले निधन हो गया था। इस मुश्किल घड़ी में उनके पति आदिल खान दुर्रानी ने उनका साथ दिया, लेकिन अब कुछ ही दिनों में राखी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यह मामला अब थाने पहुंच गया है।

 मीडिया से बात करते हुए बेहोश हुई राखी

उसने आदिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद आदिल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। मीडिया से बात करते हुए राखी को अचानक से चक्कर आ गया और वह गिर पड़ीं। राखी की हालत देखकर लोगों को उन पर पर तरस आ रहा है, लेकिन यकीन करना मुश्किल है कि कितना सच है और कितना झूठ। वहीं सोशल मीडिया पर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

आदिल की मां को बताया था मारपीट के बारे में

मीडिया ने राखी से कुछ सवाल किए। क्या आपने आदिल के परिवार से बात की? इस बारे में पूछे जाने पर राखी ने कहा कि आखिर मां तो मां होती है। मैंने उनसे कहा कि मैं आपकी बहू हूं। जब भी जरूरत होगी मैं आपके साथ रहूंगी, लेकिन आदिल के बारे में मत पूछो। राखी ने कहा कि पिछले सात महीनों में मैंने कितनी बार आदिल की मां से कहा है कि आदिल मुझे मारता-पीटता है।तब उन्होंने कहा कि अगर मैं तुम्हारी जगह होती तो उसे छोड़ देती। राखी का एक वीडियो सोशल  मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें आदिल के बारे में बात करते हुए अचानक चक्कर आ जाता है। राखी की हालत देखकर कई लोग उनकी मदद के लिए आगे आ रहें है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in