आर्टिकल 370 फिल्म ओटीटी पर हो गई रिलीज, यामी गौतम की झलक देखने को बेताब हैं फैंस

'आर्टिकल 370' फिल्म ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज हो गई है। वहीं यामी गौतम की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है।
Article 370 Movie
Article 370 MovieSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| यामी गौतम और प्रियमणि की चर्चित फिल्म थिएटर में धमाल मचा चुकी है। फैंस को यामी की एक्टिंग काफी पसंद आई थी। वहीं फिल्म की रिलीज होने के साथ ही इसकी काफी चर्चा हुई थी। फिल्म को लेकर लगातार फैंस काफी एक्साइटेड है।

फिल्म में यामी का प्रदर्शन सराहनीय रहा। अब जो फिल्म को नहीं देख पाए हैं, उनके लिए खास मौका है। फिल्म को अब डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर देख सकते हैं। फिल्म को अब ओटीटी पर रिलीज करने का ऐलान कर दिया है।

फिल्म डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर होगी रिलीज

यामी गौतम लीड भूमिका वाली फिल्म आर्टिकल फिल्म कल यानि 19 अप्रैल को ही डिजिटल प्लेटफाॅर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है जो दर्शक अभी तक इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं उनके लिए इस वीकेंड के फिल्म देखने का खास मौका मिला है।

फिल्म को लेकर खूब होगी तैयारी

यामी गौतम ने फिल्म को लेकर खूब तैयारी की थी। उन्होंने बताया कि वे फिल्म करने को लेकर काफी उत्सुक थी। स्क्रिप्टिंग फेज को लेकर भी यामी गौतम ने काफी रोचक बताया था। बीतचीत के दौरान उन्होंने बताया कि 'मैं एक ऐसी एक्ट्रेस हूं जिसे स्क्रिप्टिंग फेज का हिस्सा बनना बेहतर लगता है। फिल्म मेकिंग कई चीजों के साथ गुजरती है जो एक साथ मिलकर करते हैं। 'आर्टिकल 370' में काम करना मेरे लिए एक बेहतर अनुभव है।

सच्ची कहानी पर आधारित है फिल्म

यह फिल्म जम्मू-कश्मीर को खास दर्जा देने वाली अनुच्छेद 370 को हटाए जाने पर आधारित है। फिल्म में यामी गौतम के अलावा प्रियामणि, अरुण गोविल और किरण करमरकर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले द्वारा किया गया है।

Related Stories

No stories found.