मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर के कारण Angry Rantman का 27 साल की उम्र में हुआ निधन

कंटेंट क्रिएटर अभ्रदीप साहा का 27 साल में निधन हो गाय है। यह जानकारी उनके परिवार ने एक पोस्ट द्वारा थी। हालांकि अब उनके निधन का का कारण सामने आ गया है।
Abhradeep Saha passes away
Abhradeep Saha passes awaywww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। फुटबॉल और मैच में अपनी रुचि दिखाने वाले अभ्रदीप साहा अब इस दुनिया में नहीं रहे। 27 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। वो एंग्री रेंटमैन नाम के यूट्यूब चैनल पर खेल और फिल्मों से जुड़े कई वीडियो बनाते थे। पिछले महीने उनकी एक बड़ी सर्जरी हुई थी।

मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर के कारण निधन

अभ्रदीप साहा कोलकाता के रहने वाले थे वह एक फेमस यूट्यूबर थे।वो अक्सर खेल और फिल्मों के बारे में ब्लॉक बनाया करते थे।एक रिपोर्ट के अनुसार पिछले महीने उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी एक बड़ी सर्जरी हुई थी। लेकिन इस हफ्ते उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई और मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर के कारण निधन हो गया। इसकी जानकारी उनके परिवार ने एक फेसबुक पोस्ट के द्वारा दी।

परिवार ने निधन के बाद किया फेसबुक पोस्ट

परिवार ने फेसबुक पोस्ट में कहा बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि अभ्रदीप साहा उर्फ एंग्रीरेंटमैन का निधन हो गया। उन्होंने अपनी सच्चाई और व्यक्तित्व से न केवल हमारे बल्की कई लोगों के जीवन को प्रभावित और प्रकाशित किया उनकी बहुत याद हमारे बीच हमेशा रहेगी।हम उनके निधन पर शोक मनाते हैं, आइए हम उस खुशी और भाव को याद करें जो उन्होंने हमारे जीवन में लाई थी।

2017 में बनाया था यूट्यूब चैनल

अभ्रदीप साहा को 2017 से मिलने लगी थी लोकप्रियता। दरअसल अभ्रदीप चेल्सी के प्रशंसक थे। 2017 में इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब पर उनके 'नो पैशन, नो विजन' बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और वो हर तरफ वायरल हो गए थे। इसके बाद से ही उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल बनाया और खेल और फिल्मों से जुड़े वीडियो बनाने लगे।जो रातों रात वायरल हुए।आज YouTube पर उनके 4.8 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं। वहीं, उनके निधन से हर तरफ शोक का माहौल बना हुआ है। इंडियन सुपर लीग के कई फुटबॉल क्लबों ने भी सोशल मीडिया के द्वारा उनके निधन का शोक जताया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in