'पैन इंडिया स्टार' का टैग लगने पर नाराज हुए विजय सेतुपति, कहा- मैं सिर्फ एक अभिनेता हूं

विजय सेतुपति आने वाली वेब सीरीज 'फर्जी' में शाहिद कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। इन दिनों विजय को 'पैन इंडिया स्टार' कहा जाने लगा है।
Vijay Sethupathi
Vijay Sethupathi

नई दिल्ली, एजेंसी। दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता विजय सेतुपति फ़र्ज़ी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। यह विजय का पहला हिंदी भाषी प्रोजेक्ट भी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय सेतुपति को पैन इंडिया स्टार कहा गया तो अभिनेता इस टैग से काफी ज्यादा नाराज हो गए ।

विजय ने कहा, "मैं एक अभिनेता हूं"                  

इंटरव्यू में विजय ने कहा, "मैं एक अभिनेता हूं, मैं उस पैन इंडिया स्टार से सहज नहीं हूं। मेरे लिए कोई और लेबल लगाने की जरूरत नहीं है। यही मेरे लिए काफी है। मैं हर भाषा की फिल्म करना चाहता हूं। मैं बंगाली, गुजराती फिल्म करना चाहता हूं, इसलिए मुझे अगर मौका मिला तो मैं वहां जाकर काम करूंगा।"

फर्जी के साथ ओटीटी में डेब्यू करेंगे विजय

फर्जी के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के अलावा विजय सेतुपति शाहरुख खान के साथ जवान में भी अपना बड़ा बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। फिल्म में लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी हैं और यह उनकी पहली हिंदी फिल्म भी है। इसके अलावा विजय के पास 2023 में रिलीज के लिए मेरी क्रिसमस स्लेट भी है। इस फिल्म में उन्हें कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन पर देखा गया है और इसे प्रसिद्ध निर्देशक श्रीराम राघवन द्वारा अभिनीत एक थ्रिलर बताया जा रहा है।

Related Stories

No stories found.