Film Animal: 'एनिमल' के बाप और दुश्मन के यूजर्स ने लिए मजे, कमेंट पढ़कर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

Anil Kapoor and Bobby Deol: रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म एनिमल को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू है।
अनिल कपूर और बॉबी देओल।
अनिल कपूर और बॉबी देओल। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म एनिमल को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू है। इस बीच अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जिस पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं।

अनिल कपूर ने शेयर की है तस्वीर

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में अपनी और बॉबी देओल की शर्टलेस फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन लिखा-एनिमल का बाप और एनिमल का दुश्मन एक साथ पोज दे रहे हैं। जैसे ही पोस्ट आया तो सोशल मीडिया पर छा गया। वहीं, यूजर्स ने इस पर मजे लेने शुरू कर दिए।

यूजर्स के मजेदार कमेंट

एक यूजर ने लिखा-बाप-बाप होता है। दूसरे ने लिखा-बेस्ट मोड। तीसरे यूजर ने लिखा-पांच रुपए की पेप्सी, दोनों भाई सेक्सी। एक ने लिखा-जब तक सूरज-चांद रहेगा मजनूं भाई जवान रहेगा। एक ने लिखा- होटीज। ऐसे कमेंट यूजर कर रहे हैं।

सैम बहादुर’ के साथ ‘एनिमल’ की टक्कर

फिल्म एनिमल को लेकर बेहद क्रेज है। इससे मेकर्स को भी बड़ी उम्मीदें हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी। इस दिन विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ भी रिलीज होनी है। दोनों फिल्मों में बड़ी टक्कर है। बता दें इन दिनों थिएटर में सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ ने पकड़ बना रखी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in