Film Animal: रणबीर की 'एनिमल' ने शाहरुख की 'जवान' को पछाड़ा! रिलीज से पहले बनाया रिकॉर्ड

Film Animal Vs Jawan: रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के ट्रेलर ने फैंस के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचाया है।
फिल्म एनिमल और जवान का पोस्टर।
फिल्म एनिमल और जवान का पोस्टर।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म के ट्रेलर ने फैंस के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचाया है। यूके और यूएस में फिल्म की शानदार एडवांस बुकिंग हुई है। वह तेलुगू डब संस्करण के लिए, जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्म के लिए कभी नहीं होती। फिल्म रिलीज से पहले एक बड़े मामले में शाहरुख खान की मूवी जवान को पछाड़ रही।

तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर बड़ी शुरुआत करेगी 'एनिमल'

आमतौर पर विदेशों में तेलुगू डब हिंदी फिल्मों के लिए एडवांस बुकिंग है, लेकिन 'एनिमल' पहले से अच्छा प्रदर्शन कर रही। मतलब देश में एडवांस बुकिंग शुरू होने पर 'एनिमल' निश्चित रूप से देश में तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर बड़ी शुरुआत करेगी।

फिल्म के निर्देशक की वजह से 'जवान' को छोड़ा पीछे

'एनिमल' अब 'जवान' (तेलुगू) के शुरुआती दिन के कारोबार को आसानी से कम कर सकता है। उनका 4.72 करोड़ रुपए का कारोबार था। फिल्म एनिमल के तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म जवान को पछाड़ने की वजह निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा हैं। इन्होंने अपनी पहली फिल्म अर्जुन रेड्डी और इसके समान रूप से सफल हिंदी रीमेक कबीर सिंह के बाद अपने लिए फैंस का एक ग्रुप तैयार कर लिया है।

तेलुगू राज्यों में रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र सबसे हिट

रणबीर की तेलुगू राज्यों में सबसे बड़ी हिट फिल्म ब्रह्मास्त्र है। इसने तेलुगू डब संस्करण से 15.27 करोड़ रुपए और हिंदी संस्करण समेत 30.18 करोड़ रुपए की कमाई की। मतलब इसकी एडवांस बुकिंग के मौजूदा रुझान को देखा जाए तो 'एनिमल', 'जवान' को पछाड़कर तेलुगू राज्यों में हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बनेगी।

रणबीर और बॉबी के कॅरियर के लिए बड़ी फिल्म

रणबीर को एक बड़े एक्शन हीरो में 'एनिमल' बदलाव को चिह्नित करेगा। यह बॉबी देओल को एक बड़े स्क्रीन स्टार के रूप में कॅरियर को पुनर्जीवित करने में भी मदद कर सकता है। बॉबी दो वर्षों में ओटीटी पर एक स्टार बन गए। सीबीएफसी द्वारा 'एनिमल' को ए रेटिंग दी गई है। इसका रनटाइम 3 घंटे और 21 मिनट है। यह 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है, और बॉक्स ऑफिस पर इसकी भिड़ंत विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' से होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.