रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने बनाया रिकॉर्ड, अमेरिका में 888 स्क्रीन पर होगी रीलीज

एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने अभी से रिकॉर्ड बना लिया है, यह फिल्म अमेरिका की 888 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी...
फिल्म एनिमल
फिल्म एनिमलgoogle

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। बता दें , शाहरुख खान की जवान को अमेरिका में 850 स्क्रीन मिली थी । वही रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को 810 स्क्रीन पर प्ले किया गया, लेकिन उनकी फिल्म एनिमल को बड़े पैमाने पर रिलीज करके एक नया रिकॉर्ड बना दिया है और यह ऐसा करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर खूंखार अंदाज में नजर आ रही है। फिल्म में रश्मिका मन्दाना रणबीर कपूर के साथ अपना किरदार निभाती नजर आएंगी, इस फिल्म को 1 दिसंबर को थिएटर में पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

हिंदी फिल्म का नया रिकॉर्ड

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कुछ दिन पहले न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर बिल बोर्ड पर भी एनिमल का टीजर दिखाया गया था। टाइम्स स्क्वायर अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के मिडटाउन मैनहैटन एरिया का पॉपुलर चौराहा है, यह दुनिया के सबसे बिजी पेडेस्ट्रियन में से एक है। जहां अनगिनत संख्या में डिजिटल होर्डिंग लगे हुए हैं।अमेरिका में इसे ' सेंटर ऑफ द यूनिवर्स ' भी कहा जाता है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in