रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का ट्रेलर जल्द होगा लाॅन्च, दीवाली पर मिलेगा फैस को तोहफा

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का ट्रेलर जल्द ही 22 नवंबर को रिलीज होने वाला है। फिल्म में रणबीर अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।
एनिमल फिल्म ट्रेलर
एनिमल फिल्म ट्रेलर

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म को लेकर चर्चा बढ़ चुकी है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना को लेकर एलान किया गया। उसके बाद से ही खूब हलचल होना शुरु हो चो चुकी है। ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमा घर में रिलीज होने की तैयारी में है। इस फिल्म को लेकर काफी बात हो रही है। एनिमल का गाना भी रिलीज हो गया है। वहीं फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे है । वहीं फिल्म के ट्रेलर का फैंस को लंबे समय से इंतजार है। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी एलान किया गया है।

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं फैंस

रणबीर कपूर और रश्मिका की फिल्म का हर कोई देखने के लिए एक्साइटेड हो गया है। इस फिल्म को देखने को लिए उत्सुकता बढ़ना शुरु हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाना है। वहीं फिल्म का ट्रेलर दीवाली के बाद रिलीज होने की पूरी उम्मीद लगाई जा रही है। वहीं फिल्म का ट्रेलर 22 नवंबर को रिलीज किया जाना है। वहीं इस फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं। माना जा रहा है कि फिल्म को लेकर काफी काफी बेहतर रिस्पांस मिला है।

रणबीर कपूर निभाएंगे अहम किरदार

रणबीर कपूर औऱ रश्मिका मंदाना मूवी में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस अनिल कपूर भी दिखाई देने वालाे हैं। ये फिल्म एक गैगस्टर स्टारी पर बेस्ड है। फिल्म में बाॅबी देओल और शक्ति कपूर की भूमिका भी अहम होने जा रही है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in