The Kerala Story: प्रकाश राज ने केद्र सरकार पर बोला हमला, पश्चिम बंगाल में फिल्म होगी रिलीज

सुदीप्तो सेन की केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म अगले कुछ दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। इस फिल्म को पश्चिम बंगाल में रिलीज किया जाएगा।
The Kerala Story: प्रकाश राज ने केद्र सरकार पर बोला हमला, पश्चिम बंगाल में फिल्म होगी रिलीज

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। सुदीप्तो सेन की केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म अगले कुछ दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। रिलीज होने के बाद से विवादों में घिरी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है। फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ा था। सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के पश्चिम बंगाल सरकार के आदेश को पलट दिया है। इसके बाद इस फिल्म को पश्चिम बंगाल में रिलीज किया जाएगा।

केरला स्टोरी 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बनी फिल्म

द केरल स्टोरी ने पहले सप्ताह में 100 करोड़ रुपये कमा लिए। इस फिल्म ने अब तक 1717.2 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। प्रोड्यूसर्स को उम्मीद है कि इस हफ्ते कमाई ये 2 करोड़ तक पहुंच जाएगी। केरला स्टोरी 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। जानकारी के अनुसार जी5 पर द केरल स्टोरी को रिलीज किया जाएगा।

प्रकाश राज ने फिल्म का पोस्टर किया पोस्ट

वहीं अभिनेता प्रकाश राज ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया "प्रिय सर्वोच्च नेता कर्नाटक आम चुनावों में वोट इकट्ठा करने के लिए बड़े पैमाने पर प्रचार और काल्पनिक प्रचार फिल्मों के उपयोग को आप किस तरह से खारिज करते हैं?" राज ने अंत में "जस्ट आस्किंग" लिखा है।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in