Manoj Bajpayee के शर्टलेस फोटो से बढ़ा Social Media का पारा, फैंस बोले- ये ऐब कहां छुपाए थे?, ‘कड़क है बॉस'

Manoj Bajpayee Viral Photo: एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी सबको हैरान कर दिया है। फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी अचंभित हैं।
Manoj Bajpayee
Manoj Bajpayee bajpayee.manoj इंस्टाग्राम अकाउंट।

नई दिल्ली, रफ्तार। एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी सबको हैरान कर दिया है। फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी हैरान हैं। उनके इस नए अवतार के आगे एक्ट्रेसेस की हॉटनेस भी फीकी पड़ रही है। एक्टर ने शर्टलेस एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मनोज ने अपनी शर्ट उतार फैंस के सामने सोशल मीडिया पर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट की है। उनके 6 पैक एब्स अब सबका अटेंशन लूट रहा है।

मनोज ने लिखा-न्यू ईयर न्यू मी!

मनोज फोटो शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा-न्यू ईयर न्यू मी! देखो डिलिशियस सोप का मेरी बॉडी पर असर। एकदम किलर लुक है न? उनके इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर रहे हैं। अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने लिखा-‘छुपे रुस्तम। किसी ने एक्टर को इंस्पिरेशन बताया तो एक फैंस ने मजाक में पूछा, ‘ये ऐब कहां छुपाए थे?’ एक ने कहा-नाइस एडिटिंग सर। किसी ने लिखा-उस रात क्या हुआ था, यह जानने के लिए श्रीकांत तिवारी अरविंद से पूछताछ करने के लिए तैयार हैं।

एक ये हैं, जो 54 साल में एब्स बना के घूम रहे हैं और मैं 22 साल में पेट निकाल के

एक शख्स ने कहा, ‘वाह-वाह… मुझे पता नहीं था आप में भी ऐब है सर।’ किसी ने कहा-‘कड़क है बॉस।’ एक ने लिखा- एक्टिंग यही है.. कभी गेन कभी लॉस। किसी ने कमेंट किया-एक ये हैं, जो 54 साल में एब्स बना के घूम रहे हैं और मैं 22 साल में पेट निकाल के। कोई लिखा-बवाल लग रहे हो सर।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in