Entertainment News - "भैयाजी" की भूमिका में नज़र आएंगे मनोज वाजपेयी

Manoj Vajpayee भैयाजी से निर्माता बनने की ओर अग्रसर हैं !
मनोज वाजपेयी
मनोज वाजपेयी हि स

नई दिल्ली ,13 अगस्त , रफ़्तार डेस्क : ऑरेगा स्टूडियोज की आगामी फिल्म में, मनोज बाजपेयी अपनी अगली किस्मत भैयाजी की भूमिका के रूप में दिखाएंगे । ''सिर्फ़ एक बंदा काफी है'' नामक फिल्म की विशेषज्ञ टीम ने अब एक नई फिल्म "भैयाजी" की घोषणा की है, जो फिर से दर्शकों के दिलों को छूने का प्रयास करेगी। मनोज बाजपेयी इस फिल्म में उनके उम्दा अदाकारी के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाएंगे, जहाँ धमाकेदार एक्शन, ड्रामा की मिसाल और परिवार के संबंधों की भावनाओं से भरपूर भूमिका निभाएंगे।

मनोज बाजपेयी, जिन्होंने अपने दृढ अभिनय से खुद को साबित किया है, उन्हें अनेक लोग आदर्श मानते हैं। उन्हें ''भैयाजी'' में एक निर्माता के रूप में भी देखा जाएगा, जो अपने दर्शकों को अलग-अलग मनोरंजन का वादा करते हैं।

''सिर्फ़ एक बंदा काफी है'' की सफलता के बाद, निर्देशक अपूर्व सिंह कर्की अब ''भैयाजी'' के निर्देशन की जिम्मेदारी उठाएंगे, जिसकी कहानी एक परिवार के संबंधों, उनके बदले लेने की भावनाओं पर आधारित होगी। यह फिल्म की रचना दीपक किंगरानी ने की है, जिनको 70 और 80 के दशक की डायलॉगबाज़ी को भारतीय सिनेमा में वापस लाने का श्रेय दिया जाता है !

इस फिल्म की शूटिंग सितंबर में आरंभ होने वाली है, और इसके लिए 45 दिनों का शूटिंग स्केड्यूल तय किया गया है, जिसमें पूरे उत्तर प्रदेश में फिल्म की रूपरेखा बनाई जाएगी।

मनोज बाजपेयी ने इस संदर्भ में कहा, "'भैयाजी' की दुनिया में कदम रखने का मैं खुद को बेहद खुशियाँ महसूस कर रहा हूँ। यह एक आकर्षक और जबरदस्त किरदार होने की उम्मीद है, जिसमें जान फूंकने के लिए मैं तैयार हूँ। 'भैयाजी' एक पूरी मनोरंजक मेंस्ट्रीम फिल्म है, और मैंने इसके लिए अपूर्व सिंह कर्की के साथ मिलकर काम करने का निर्णय लिया है, जो 'सिर्फ़ एक बंदा काफी है' के निर्देशक रहे हैं, और उनके साथ होने का सौभाग्य मिला है, जिन्होंने हमें एक प्यारी सी टीम के रूप में इस फिल्म के निर्माता का काम करने का मौका दिया है।"

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.