Ranbir in Ramayan: रणबीर 'राम' तो सई पल्लवी बनेगी 'सीता', रॉकस्टार यश निभाएंगे 'रावण' का किरदार

रणबीर कपूर के लिए ये साल काफी जबरदस्त रहा है, उनकी फिल्म ' एनिमल ' को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है, इस बीच अब ये भी कन्फर्म हो गया है की रणबीर की रामायण में सई पल्लवी सीता का किरदार करने जा रही है।
फिल्म ' रामायण '
फिल्म ' रामायण 'google

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड कलाकार रणबीर कपूर ने बैक टू बैक हिट फिल्में दी है रणबीर कपूर के लिए ये साल काफी बेमिसाल रहा है, इस वक्त रणबीर कपूर फिल्म एनिमल और रामायण को लेकर चर्चा में बने हुए है। रामायण जनवरी 2024 की शुरुआत में शुरू हो रही है, इस फिल्म को लेकर बड़े कयास लगाए जा रहे है। रणबीर कपूर रामायण फिल्म में राम के रूप में और उनके साथ लीड रोल में साउथ सिनेमा की अभिनेत्री सई पल्लवी नजर आएंगी.

नितेश तिवारी के निर्देशन में ' रामायण '-

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म रामायण की शूटिंग जनवरी 2024 के महीने में शुरू हो जाएगी। रणबीर और सई पल्लवी के अलावा इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश भी नज़र आने वाले हैं।

फिल्म ' रामायण ' को लेकर खास तैयारी -

फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी व सभी फिल्म मेकर्स फिल्म की तैयारी को लेकर सक्रिय रूप से कार्य कर रहे हैं, बताया जा रहा है की फिल्म का वीएफएक्स ऑस्कर विजेता कंपनी डीएनईजी द्वारा तैयार किया जाएगा। फिल्म रामायण को एक अच्छे व सरल ढंग से दर्शकों के सामने परोसा जाएगा, मेकर्स का दावा है की फिल्म दर्शकों के होश उड़ा देगी । रिपोर्ट्स की माने तो सीता हरण तक फिल्म रामायण का पहला भाग बनेगा, फिल्म के दूसरे भाग में यश की ग्रैंड एंट्री होगी। बताया जा रहा है की यश रावण के रोल में नजर आएंगे

रणबीर कपूर और सई पल्लवी
रणबीर कपूर और सई पल्लवीgoogle

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in