रानी मुखर्जी डैांस
रानी मुखर्जी डैांस web

Rani Mukherjee: दुर्गाष्टमी के मौके पर माँ दुर्गा के पंडाल पहुंची रानी मुख़र्जी, वैभवी मर्चेंट संग किया डांस

Rani Mukherjee on Durga Pooja: रानी मुखर्जी ने हाल ही दुर्गा पंडाल में शानदार डांस करते नजर आ रही हैं। वहीं उनकी सादगी देखकर फैंस उनके दीवाना हो चुके हैं। उनका लुक भी कमाल लग रहा है।

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| रानी मुखर्जी अपने बिंदास अंदाज और चार्मिंग स्माइल के लिए जानी जाती हैं। वहीं उनके फैंस भी सुपरस्टार रानी मुखर्जी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। त्योंहार के मौके पर रानी मुखर्जी आजकल काफी व्यस्त लग रही हैं। वहीं इस दौरान देश में दुर्गा पूजा की धूम देखने को मिल रही है। जिसमें बाॅलीवुड के कई सेलेब्रिटी भी नजर आए थे,उन्होंने मां दुर्गा का भी आशीर्वाद लिया था। इन बालीवुड स्टार्क की बात करें तो रानी मुखर्जी का नाम भी शामिल है। जिन्होंने अपने खूबसूरत और अनोखे अंदाज की वजह से सबका मन मोह लिया है। वहीं रानी ने शानदार डांस कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वर्कफ्रंट में भी रानी का जलवा है बरकरार

वर्कफ्रंट में भी रानी का जलवा बरकरार रहा है। रानी मुखर्जी ने Mrs. Chatterjee vs Norway फिल्म में शानदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसे आशिमा छिब्बर द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है, लेकिन उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर फिलहाल अपडेट नहीं है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in