Yaariyan 2 Review: बाॅक्स ऑफिस पर नहीं चला 'यारियां 2' का जादू, फिल्म की स्टोरी नहीं जीत पाई फैंस का दिल

Yaariyan 2 Review: यारियां 2 रिलीज हो चुकी है। जिसके बाद जनता का रिएक्शन आना शुरु हो गया है। कई लोगों ने फिल्म की स्टार कास्ट की तारीफ की। वहीं कई लोगों को फिल्म की स्टोरी समझ नहीं आई।
Yaariyan 2 Review
Yaariyan 2 Reviewweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार की चर्चित फिल्म का फैंस को काफी समय इंतजार था। जिसको अब यानि 20 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की बात करें तो ये एक लव स्टोरी जिसमें दिव्या खोसला कुमार की एक्टिंग काफी शानदार नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म देखने के बाद लोगों ने मिले जुले रिएक्शन दिया है। चर्चित फिल्म यारिया 2 में दिव्या खोसला कुमार के साथ जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी भी नजर आ रहे हैं। वहीं पर्ल पुरी की फिल्म मे अहम भूमिका रही है। फिल्म में लव एंगल देखने को मिलता है।

ऐसा रहा जनता का रिव्यू

फिल्म देखने के बाद जनता का मिला जुला रिव्यू देखने को मिला है। एक दर्शक ने कहा, फिल्म की स्टारकास्ट के अलावा कहानी बेहतर है। कई लोगों ने कहानी को लेकर कुछ खास संतुंष्टि नहीं दिखाई। उनके हिसाब से फिल्म की कहानी कुछ खास नहीं है, जबकि कई लोगों को फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट काफी पसंद आए। फिल्म देखने के बाद कुछ लोगों ने कहा कि ये फिल्म किसी संगीत जानकार के द्वारा ही तैयार की गई है।

यारियां 2 और यारियां की कहानी है अलग

फिल्म यारियां 2 और यारियां की कहानी काफी अलग है। दोनों की कहानी में काफी अंतर देखने को मिला। ये फिल्म 2014 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म का रीमेक बताया जा रहा है। यारियां और यारियां 2 में दिव्या खोसला कुमार की भूमिका अहम रही है। इस फिल्म में दिव्या ने एक्टिंग की, वहीं यारियां को उन्होंने डायरेक्ट किया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in