Randeep Hooda Marriage: जयमाल में स्टाइलिश रणदीप हुड्डा आए नजर, अलग अंदाज में पहनाई वरमाला

रणदीप हुड्डा जयमाल के वीडियो में नजर आ रहे हैं। वे शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उनके वरमाला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
Randeep Hooda Marriage
Randeep Hooda MarriageSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | बाॅलीवुड के जाने माने एक्टर रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लैशराम शादी के बंधन में बंध गए। दोनों के द्वारा परिवार वालों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी किया था। रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस की शादी को लेकर काफी चर्चा होना शुरु हो गई है। इन दोनों ने अलग अंदाज में ही मणिपुर के मेतेई समुदाय के पारंपरिक तौर पर शादी की। इसकी तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर छाना शुरु हो गया है। इसका अलग अनुभव मिल रहा है। इसमें जयमाल का वीडियो सामने आ गया है।

जयमाल में नजर आए ये लोग

एक्टर रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लिन लैशराम का जयमाल अलग तरह से नजर आ रहा है। इसमें देखा जाए तो नाॅर्थ इंडियन या साउथ इंडियन में दुल्हा-दुल्हन खड़े होकर एक दूसरे को जयमाल पहनाया जा रहा है। लेकिन मणिपुरी स्टाइल शादी में बिल्कुल देखा गया है। रणदीप हुड्डा बैठे हुए थे औऱ लिन लैशराम ने खड़े होने के बाद उनको वरमाला पहनाया था औऱ उनके बगल में बैठी हुई थी। वहीं रणदीप की बात करें उन्होंने जयमाला पहनाया था। इसके बाद शादी की रस्म आगे बढ़ना शुरु हो गई। इस दौरान मैतेई ट्रेडिशन के पारंपरिक लिबास में नजर आ चुके हैं।

मणिपुर में खत्म हुई शादी की रस्म

मणिपुर की राजधानी इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में रणदीप और लिन लैशराम की शादी की रस्म संपन्न हो चुकी है। अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम यहां पारंपरिक मैतेई ट्रेडिशन के शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

शादी समाप्त होने के बाद लिया आशीर्वाद

शादी से एक दिन के पहले ही दोनों मंदिर में पहुंच गए थे। इसके बाद उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लेना शुरु किया था। जिसका एक वीडियो क्लिप सामने आ चुका है। वीडियो में दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है। वहीं रणदीप औऱ उनकी पत्नी ट्रडिशनल अटायर में दिख रहे हैं। इसका तस्वीरें और वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ गया था । इसके अलावा प्री-वेडिंग मणिपुरी फंक्शन की भी तस्वीरें सामने आ चुकी है। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम दोनों ही तस्वीरों में मस्ती करते हुए दिख रहे थे।

Related Stories

No stories found.