Kangana Ranaut ने बेबाक अंदाज में किया रावण दहन, एक्ट्रेस की झलक पाने के लिए बेताब दिखे फैंस

बाॅलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लाल किला मैदान में रावण दहन किया है। जिसको देखने के लिए फैंस काफी उत्सुकदिखे। कंगना की अगली फिल्म तेजस जल्द रिलीज होने जा रही है।
कंगना ने किया रावण दहन
कंगना ने किया रावण दहनweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | बाईट रोज़ पूरे देश में दशहरा की धूम देखने को मिली। बाॅलीवुड के स्टार्स ने भी फिल्म को काफी पसंद किया, वे अपने ही अंदाज में फेस्टिवल को सेलिब्रेट करते हुए नजर आए। दिल्ली में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रावण का पुतला दहन किया, असल में कंगना रनौत लाल किला मैदान में रावण, कुंभकरण और मेघनाथ के पुतले का दहन करती हुई नजर आई।

कंगना की झलक देखने के लिए फैंस थे एक्साइटेड

कंगना के द्वारा रावण दहन करने को लेकर लोग काफी खुश लग रहे थे। वहीं काफी ज्यादा क्राउड कंगना काे देखने के लिए लाल किला मैदान में शामिल हुआ। इस दौरान रामलीला कमेटी द्वारा 140 बाउंसरों को तैनात किया गया था। रावण दहन के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ कई नामचीन नेता भी शामिल रहे।

तेजस को लेकर कंगना हैं काफी खुश

कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म तेजस को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही है। इस फिल्म की रिलीज का फैंस इंतजार कर रहे है। फिल्म में कंगना रनौत पहली महिला फाइटर तेजस गिल के किरदार में नजर आ रही है। इस फिल्म की बात करें तो सर्वेश मेवाड़ा द्वारा फिल्म का निर्दशन किया गया है।

फिल्म में ये एक्ट्रेस निभाएंगे अहम भूमिका

रॉनी स्क्रूवाला के द्वारा बनी इस फिल्म में 'तेजस' में एक्ट्रेस कंगना रनौत के अलावा अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाल नायर लीड रोल निभाएंगे। ये फिल्म जल्द ही 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में कंगना दमदार एक्शन करती हुई नजर आने वाली हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in