Janhvi Kapoor: मां श्रीदेवी के निधन के बाद टूट गई थीं जाह्नवी

Janhvi Kapoor वरुण धवन के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘बवाल’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। पांच साल के करियर में उन्होंने अपने अभिनय कौशल को साबित किया है और अक्सर अपनी मां श्रीदेवी के प्रति आभार व्यक्त किया है
Janhvi Kapoor and Sridevi
Janhvi Kapoor and Sridevi@Instagram

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। Janhvi Kapoor फिलहाल वरुण धवन के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘बवाल’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। पांच साल के करियर में उन्होंने अपने अभिनय कौशल को साबित किया है और अक्सर अपनी मां श्रीदेवी के प्रति आभार व्यक्त किया है, जिनका जान्हवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ की रिलीज से पहले निधन हो गया था।

Sridevi
Sridevi@Instagram

श्रीदेवी की मौत पूरे देश के लिए एक चौंकाने वाली खबर थी। भारतीय सिनेमा के सबसे महान सितारे की मौत को कोई पचा नहीं सका। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर को काफी संघर्ष करना पड़ा।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor@Instagram

धड़की की शूटिंग के समय थीं परेशान

जान्हवी कपूर ने श्रीदेवी को खोने के बाद उस वक्त को याद किया है, क्योंकि उस वक्त उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। यह उसके जीवन की सबसे बड़ी लड़ाई थी। उन्होंने खुलासा किया कि जब वह ‘धड़क’ की शूटिंग कर रही थीं तब उनकी जिंदगी में ये सब चीजें हो रही थीं। वह काम करने की इच्छा खो चुकी थी। जान्हवी के लिए एक तरफ पहली फिल्म से अपनी राह बनाना मुश्किल था।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor@Instagram

अज्जू अपने शहर के लोगों को झूठी कहानियां सुनाता हैं

फिल्म ‘बवाल’ में जान्हवी के साथ एक्टर वरुण धवन अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘बवाल’ एक मिडिल क्लास हिस्ट्री टीचर अजीत दीक्षित उर्फ अज्जू की कहानी है। अज्जू अपने शहर के लोगों के बीच घूम-घूमकर झूठी कहानियां सुनाता है और अपनी एक अलग छवि बनाता है। इस झूठी छवि के कारण ही वह एक खूबसूरत लड़की से शादी करता है। वह अपने आप को इन सभी खेलों में उलझा लेता है

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor@Instagram

‘बवाल’ 21 जुलाई को ओटीटी पर होगी रिलीज

इस बीच, अज्जू अपनी पत्नी के साथ यूरोप पहुंचता है। यूरोप जाने के बाद अज्जू को एहसास हुआ कि उसकी पत्नी को कोई समस्या है। उसे चिंता है कि अगर दुनिया को उसकी बीमारी के बारे में पता चला तो उसकी छवि का क्या होगा। फिल्म पूरी तरह से दो लोगों के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बवाल’ 21 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in