Bigg Boss OTT 2: आलिया ने सलमान खान और बिग बॉस पर लगाया भेदभाव का आरोप, पूजा भट्ट को बताया निगेटिव

बिग बॉस ओटीटी 2 के शुरुआत के साथ ही चर्चा में बना हुआ है। इस बार इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। शो के शुरु होने के साथ ही लोगों का बिग बॉस के घर से बेघर होने का सिलसिला बना हुआ है।
Aaliya Siddiqui
Aaliya Siddiqui@Instagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिग बॉस ओटीटी 2 के शुरुआत के साथ ही चर्चा में बना हुआ है। इस बार इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। शो के शुरु होने के साथ ही लोगों का बिग बॉस के घर से बेघर होने का सिलसिला बना हुआ है। इसी के साथ ही आलिया सिद्दीकी को शो से बाहर कर दिया गया हैं। आलिया ने शो से निकलने के साथ ही बिग बॉस और सलमान खान पर आरोप लगाया हैं।

सलमान पर लगाया भेदभाव का आरोप

मीडिया से बात करते हुए आलिया सिद्दीकी ने कहा कि बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में सारी नकारात्मकता का कारण पूजा भट्ट हैं। आलिया ने शो को भेदभाव से भरा हुआ बताया। आलिया ने कहा कि सलमान उनके तलाक के विषय पर बात करने में बहुत पक्षपात करते है। जबकि सभी अपनी पुरानी जिंदगी को लेकर बाते करते रहते है। उसमें पूजा, फलक और भाई शामिल है।

एक स्टार ने दूसरे स्टार का किया समर्थन

आलिया ने कहा कि 'सलमान खान ने पूरी तरह पूजा का समर्थन किया है। ऐसे में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के विरुद्ध अपनी शक्ति का उपयोग कैसे करता है। मैं यह कहने से नहीं डरती हूं, क्योंकि मैं जानता हूं कि मुझसे गलती नहीं हुई थी। आलिया ने कहा कि शो में लगातार सब अपने पिछली जिंदगी के बारे में बात करते है। बता दें कि पूजा ने आलिया के ऊपर विक्टिम कार्ड प्ले का आरोप लगाया था। इसके बाद आलिया को घर से बाहर कर दिया गया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in