Isha Malviya पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा, Bigg Boss 17 के अगले एपिसोड में बरसेगा थप्पड़! प्रोमो में दिखी झलक

Bigg Boss 17 Next Episode: बिग बॉस 17 में पिछले दिन ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार में जबरदस्त झड़प हुई। ईशा और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल लगातार अभिषेक कुमार को पोक कर रहे थे।
बिग बॉस 17।
बिग बॉस 17। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। बिग बॉस 17 में पिछले दिन ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार में जबरदस्त झड़प हुई। ईशा और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल लगातार अभिषेक कुमार को पोक कर रहे थे। अभिषेक के साथ हुई ये झड़प इतना आगे बढ़ने वाली है कि अगले एपिसोड में परेशान होकर वह समर्थ जुरैल को थप्पड़ तक जड़ने वाले हैं। इसकी झलक मेकर्स ने प्रोमो के जरिए दिखाई है। ईशा अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक को समर्थ जुरैल के साथ मिलकर बुरी तरह टारगेट करती हैं। दोनों उनके मेंटल हेल्थ के इश्यू पर बुरी तरह पोक करते हैं, जिसे देखकर अब फिल्मी सितारों का भी गुस्सा फूट गया है।

ईशा मालवीय पर सितारों का फूटा गुस्सा

टीवी सीरियल स्टार काम्या पंजाबी ने ईशा की क्लास लगाई। सोशल मीडिया पर लिखा-'मेंटल कुत्ता, दो कौड़ी का, चल निकल निकल, नकली कुमार, अपने बाप का मेंटल लौंडा, अगर मैंने सही सुना और क्या-क्या नहीं सुना। इतनी गंदगी। बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड मिलकर एक्स बॉयफ्रेंड की कमजोरी का इस्तेमाल करते हैं, उसे पोक करते हैं। यह है इनकी गेम। लो लेवल का घटियापन। वहीं, इस चर्चित शो को देखकर ऐश्वर्या शर्मा ने लिखा-'ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल घटिया गेम खेल रहे हैं। वह किसी इंसान को इतना कैसे पोक कर सकते हैं? और कोई कुछ कह नहीं रहा। सिर्फ अभिषेक को ही हर हफ्ते डांट लगती है। यह कितना घटिया पैटर्न है। बिग बॉस प्लीज कोई एक्शन लें। वहीं, बीते दिन का यह एपिसोड देखकर एक्टर रितेश देशमुख का भी दिल टूटा। उन्होंने अभिषेक के लिए कमेंट लिखा-मेरा दिल अभिषेक के लिए टूट गया।

अभिषेक का टूटेगा सब्र का बांध, समर्थ को पड़ेगा चांटा

इस बीच अभिषेक का भी सब्र का बांध टूटने वाला है। आने वाले एपिसोड में वह लगातार ईशा मालवीय और समर्थ की पोकिंग से परेशान होकर चांटा मारने वाले हैं। अभिषेक को पहले समर्थ टच करता है, जिसके बाद वह पलटकर थप्पड़ मारते हैं। यह घटना मेकर्स ने हाल में जारी प्रोमो में दिखाई है। अब इसके बाद क्या घर से एक और कंटेस्टेंट का पत्ता साफ होगा? ये बात तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.