Bigg Boss 17 Promo : बिग बॉस 17 जल्द होगा बंद , ये शो कर सकता हैं इसे रिप्लेस ?

बिग बॉस 17 में इन दिनों काफी रिश्ते उलझे हुए नजर आ रहे है। वही अब बिग बॉस बंद होने की खबर ने सब को हैरान कर दिया हैं।
Bigg Boss 17 will be closed soon
Bigg Boss 17 will be closed soonSocial Media

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 में लगातार रिश्तों की उलझने देखने को मिल रही हर सदस्य काफी कन्फ्यूज्ड नजर आ रहा है दर्शको को इस बार का सीजन उतना नहीं अच्छा लग रहा है जितना हर सीजन लगता हैं। वहीं बिग बॉस से जुडी एक खबर ने दर्शको को हैरान कर दिया हैं। अब शो फिनाले की ओर बढ़ रहा है कलर्स चैनल ने पुष्टि की है कि बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिनाले जनवरी 2024 में होगा।ये खबर जानने के बाद सब के मन में एक ही सवाल है क्या बिग बॉस के इस सीजन को एक सप्ताह भी नहीं बढ़ाया जाएगा। दरअसल अभी तक हर सीजन को आगे बढ़ा दिया जाता था वहीं कलर्स चैनल ने एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि डांस दीवाने 4, 3 फरवरी, 2024 से शुरू होगा। डांस दीवाने 4 की लॉन्च डेट की पुष्टि हो गई है क्योंकि शो बिग बॉस 17 की जगह लेगा।

मन्नारा और मुनव्वर की दोस्ती में आई दरार

शो के पहले ही दिन से मुनव्वर और मन्नारा की दोस्ती घर में नजर आ रही थी। बिग बॉस भी हमेशा दोनों को साथ ही बुलाते थे। लेकिन अब दोनों के बिच काफी मनमोटाव देखने को मिल रहा है। बीते दिन मन्नारा को कई बार अकेले रोता हुआ भी देखा गया है। वहीं घर में जब कैप्टेन चुना जा रहा था तब मन्नारा ने अपना नाम दिया था जिसके बाद मुनव्वर ने उन्हें कुछ बोला और मन्नारा ने फिर ईशा का नाम दे दिया।वहीं गार्डन में मन्नारा बैठी होती है तब मुनव्वर उनसे बात करते है लेकिन मन्नारा उनसे लड़ने लगती है और कहती है की आप अपने नए दोस्तों के पास जाओ।वहीं दशकों को मुनव्वर और मन्नारा की दूरियों का कारण आयशा लग रही है।

सलमान खान ने लगाई मुनव्वर की क्लास

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आया है जिसमे सलमान खान मुनव्वर से बोलते है की मन्नारा अजीब वाइब देती है ये सब बाते कभी उनके मुँह पर क्यों नहीं बोला गया जिसके बाद मुनव्वर कुछ बोलने की कोशिस करते है तभी सलमान खान उन्हें रोक देते है और बोलते है की क्या मन्नारा आप की वजह से शो में अच्छी दिख रही है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.