Bigg Boss 17 : बिग बॉस ने मुनव्वर को खड़ा किया कठघरे में, अंकिता-विक्की बने वकील, आपस में भिड़े

बिग बॉस 17 के घर में आयशा के आने के बाद मुनव्वर काफी बदल गए हैं। केवल दर्शक ही नहीं, बल्कि घर के सदस्यों को भी मुनव्वर बिल्कुल नहीं समझ आ रहे हैं।
Munawar reached the dock
Munawar reached the dock Social Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 के घर में काफी बवाल मचा हुआ है। आयशा के आने के बाद घर का मौहाल काफी बदल गया था क्योंकि मुनव्वर शो में जैसे पहले दिन से नजर आ रहे थे, अब वो बिल्कुल विपरीत हो गए है उनका गेम काफी कमज़ोर नजर आ रहा है। वहीं घर वाले हर समय मुनव्वर और आयशा की बात करते हुए दिख रहे है। उन्हें लगता है कि मुनव्वर आयशा के वजह से अपने गेम पे फोकस नहीं कर रहे हैं। वहीं, बिग बॉस भी रोज-रोज एक ही बात सुनते-सुनते बोर हो गए हैं और अब मुनव्वर के ऊपर घर वालों द्वारा लगाए गए अरोपों के कारण मुनव्वर को कठघरा में कड़ा कर दिया गया हैं।

घरवालों ने लगाया मुनव्वर पर झूठ बोलने का आरोप

बिग बॉस का नया प्रोमो आया हैं जिसमें बिग बॉस सभी घर वालों से कहते है की घर में कई दिनों से मुनव्वर की ही चर्चा हो रही है। तो आज सारी बाते क्लियर हो ही जाए। तो चलिए लगाते है 'अदालत,' आगे प्रोमो में बिग बॉस की अदालत लगी है। जिसमें मुनव्वर कठघरे में खड़े हैं और विक्की जैन उनके ऊपर आरोप लगा रहे हैं कि उनकी सच्चाई क्या है? वो जो इस घर में सबसे रिश्ता बना रहे हैं और जो उनके घर के रिश्ते हैं उनमें से वो कौन सा रिश्ता गेम के लिए इस्तेमाल कर रहे जिसके कारण उनके हर रिश्ते में सवाल उठ जाता है। जिसके बाद अंकिता मुनव्वर को डिफ़ेन्ड करती हुई नजर आ रही है। कोर्ट की इस लड़ाई में विक्की और अंकिता आपस में ही उलझते नज़र आ रहे हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.