Bigg Boss 17 Promo: कैप्टेंसी टास्क के दौरान मचा बवाल, नेशनल टेलिविजन पर अभिषेक ने दी समर्थ को मारने धमकी

बिग बॉस 17 में इन दिनों काफी कुछ चल रहा है वहीं अब घर में कैप्टेंसी का टास्क शुरु हो गया हैं जिसके दौरान घर में बवाल मचा हुआ हैं।
Abhishek threatens Samarth
Abhishek threatens SamarthSocial Media

नई दिल्ली, रफ़्तार डेस्क। बिग बॉस 17 में अब कैप्टेंसी का टास्क शुरु हो गया है पिछले हफ्ते ईशा मालवीय घर की कैप्टेन थी। बिग बॉस का नया प्रोमो आया है जिसमे बिग बॉस घर वालो को बोलते है की आज औरा का स्टेज शो है और घर में समय-समय पर लड़ाई की आवाज आएगी जिसके बाद कोई 3 लोग स्टेज पर जा कर किन्हीं 3 सदस्यों के सिर पर बोतल फोड़ कर उन्हें घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करेंगे। प्रोमो में सब एक दूसरे को नॉमिनेट करते हुए नजर आ रहे है वहीं,समर्थ अभिषेक के सिर पर तेजी से बोतल मारते हैं जिसके बाद दोनों को लड़ाई होने लगती तभी अभिषेक ईशा से कहते है हुए नजर आ रहे की मैं इसके मुँह पर मार दुगा।

मुनव्वर ने मनारा से तोड़ी दोस्ती

बिग्ग बॉस के नया प्रोमो में मुनव्वर और मनारा बात करते हुए नजर आ रहे है। मुनव्वर मनारा से कहते है आप की मुझसे चाहती है वैसा मैं नहीं बन पाउगा आप की उमीदों पूरी नहीं कर पाउगा जिसके बाद मनारा कहती है यही आप की सच्चाई है लाइफ की जो तू अधूरी छोड़ता है चीजें। जिसके बाद मुनव्वर कहते है की मुझे आप से इस गेम मए कोई दोस्ती नहीं रखनी आप मेरी दोस्त नहीं हो।

अंकिता और विक्की की बढ़ती ही जा रही हैं दूरियां

बिग बॉस के नए प्रोमो में अंकिता किचेन में होती है और विक्की भी वहीं आते है और अंकिता को मनाने के लिए उनकी नकल करते है जिसपर अंकिता उन्हें डाटने हुए कहते है ये सब मुझे नहीं पसंद। जिसके बाद अंकिता वहां से चली जाती हैऔर विक्की उनके पास आकर बोलते है क्या इस पर गुस्सा रहेगी आप बात नहीं करेगी। जिसके बाद अंकिता कहती है हम अलग है अपनी लाइफ में आप जाओ आप के बहुत लोग दोस्त है यहाँ।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.